मनोरंजन

Sapna Chaudhary के गाने पर भाभी उछल उछल कर किया जोरदार डांस, इंटरनेट पर छाया आप भी देखे

सोशल मीडिया पर हमें अक्सर ही कई प्रकार के वीडियो वायरल होते हुए नजर आते हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिनको लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। कई बार ऐसे फोटो और तस्वीरें हमारे सामने आ जाती है जिनको देखकर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। आपने ऐसी वीडियो भी देखे होंगे कि किसी बूढ़े व्यक्ति की जवान लड़की से शादी हो रही है। एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इसके अंदर एक लड़की डांस करते भी नजर आ रही है। इनका डांस देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

वायरल हो रहे वीडियो के अंदर हरियाणा की एक भाभी ने जबरदस्त डांस किया है। उन्होंने उछल उछल कर इस प्रकार से ठुमके लगाए कि हर कोई हैरान रह गया। सलवार सूट पहनकर इन्होंने घर की छत पर ऐसा जबरदस्त डांस किया है कि लोग इनकी तुलना सपना चौधरी से करने लगे हैं। इंटरनेट पर यह वीडियो काफी धमाल मचा रहा है। इस वीडियो के अंदर एक महिला सपना चौधरी के गानों पर जबरदस्त उछल कर डांस कर रही है। डांस की वीडियो देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के गानों के फैन बहुत ही ज्यादा है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी हमेशा एक्टिव रहती है और अपनी प्रोग्राम के बारे में लोगों को बताती रहती है। सपना चौधरी जहां पर भी अपना प्रोग्राम करती है वहां पर इनके चाहने वालों की भीड़ जमा हो जाती है। बिग बॉस में शामिल होने के बाद से ही सपना चौधरी नेशनल लेवल पर फेमस हो गई है।

सपना चौधरी का जब भी कोई गाना आता है तो वह इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाता है। लोग इनके गानों को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। जब यह स्टेज पर चढ़कर डांस करती हैं तो लोग इनकी डांस को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

Related Articles

Back to top button