मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान करने जा रहे हैं हैं शादी, इस लड़की पर आया दिल अब नहीं रहेगी खान परिवार में बहू की कमी

बॉलीवुड इंडस्ट्री का खान परिवार काफी जाना माना परिवार है जिस के सभी कलाकार बेहद लोकप्रिय हैं। पिछले कुछ दिनों से खान परिवार में आई मुश्किलों का सामना पूरा परिवार कर रहा है। अरबाज खान के तलाक के बाद अब सोहेल खान का भी तलाक हो चुका है। वहीं इनके भाई सलमान खान 56 वर्ष के होने के बावजूद भी कुंवारे बैठे हैं एक बड़ी खबर सामने आई है जिसके अनुसार सलमान खान जल्दी शादी कर सकते हैं अगर ऐसा होता है तो खान परिवार में बहू की कमी पूरी हो जाएगी और एक नई नवेली दुल्हन दिखाई देगी।

सलमान से जब भी शादी से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं तो वे साफ कह देते हैं कि उन्हें शादी नहीं करनी लेकिन बीते कुछ समय से सलमान से सवालों से कल्टी मारकर सस्पेंस डाल दिया है। वे सीधा सीधा सवाल का जवाब देने से बचते हैं। सलमान के जीवन में कई सारी हीरोइन्स आयी जो उनकी अच्छी दोस्त भी थी उनसे कई बार सलमान का नाम जोड़ा गया।

जिनमे कैटरीना कैफ ओर ऐश्वर्या रॉय के साथ तो माना जा रहा था कि ये सलमान के हमसफ़र बनेंगे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इन्होने कुछ समय सलमान को डेट करने के बाद जब उन्होंने इन्तजार की समय सीमा पार कर ली तो अपनी अपनी शादी कर सेटल हो गए लेकिन सलमान अपने शादी ना करने की जिद आज भी लिए हुए है।

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जिनकी की सबसे ज्यादा चर्चा होती है, आये दिन उनकी शादी से जुड़े सवाल उनसे पूछे जाते हैं कि वे शादी कब कर रहे हैं लेकिन अब शायद इन्तजार ख़त्म होने वाला हे। आजकल ऐसी ही चर्चा बनी हे कि सलमान की शादी के लिए अब कम ही वक्त बचा हे बॉलीवुड के सबसे चर्चित कुंवारे सलमान अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

अब खान परिवार के लिए एक उम्मीद के रूप में नजर आ रही एक लड़की जिसका नाम पायल शेट्टी हे उसके साथ सलमान की फोटोज वायरल होना इस बात के खूब चर्चे हो रहे हैं कि अब शायद सलमान ने अपनी कुंवारे रहने की हट छोड़ दी है। अगर ऐसा होता है तो वर्षों से सलमान खान की शादी का सपना देखने वाले उनके फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी होगी।

Related Articles

Back to top button