टेलीविजनमनोरंजन

Adaa Khan ने गाउन पहनकर लूटी महफिल, तस्वीरें देख फिदा हुए फैंस


Adaa Khan ने गाउन पहनकर लूटी महफिल, तस्वीरें देख फिदा हुए फैंस

टीवी एक्ट्रेस अदा खान अपने ग्लैमर लुक के चकते अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। अदा की कातिलाना अदाएं उनके फैंस को दीवाना बना देती है। अदा की खूबसूरती जितनी काबिले तारीफ है उतनी ही उनकी ऐक्टिंग भी लाज़वाब है। अदा खान टीवी सीरियल ’नागिन’ में अपना दामदार अभिनय का जलवा दिखा चुकी है। अदा खान कुछ समय से किसी सीरियल या टीवी शो में नजर नहीं आ रही लेकिन सोशल मीडिया पर वह लगातार अपडेट रहती है।

अदा खान सोशल मीडिया पर अकसर अपने बोल्ड अदाओ से इंटरनेट का तापमान गर्म करती रहती है। अनके कुछ फोटोज़ इन दिनों बवाल मचा रहें है। जिसे अदा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कीए है। लेटेस्ट फोटा में अदा ने अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाया है के देखने वालो की नजर उनके फोटो से हट नहि रही है। अदा के एक से बडकर एक सीजलिंग पोज किलर लग रहे है। अदा के लेटेस्ट फोटो की बात करे तो उन्होंने डार्क मरून कलर के गाउन पहने हॉट अवतार में अपना फ़ोटोशूट करवाया है।

एक्ट्रेस अदा खान ने मैरून कलर के गाउन में बेहद ही हसीन पोज दिए, जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। हाई स्लिट शिमरी गाउन के साथ एक्ट्रेस अदा खान ने ओपन हेयर स्टाइल और हैवी मेकअप को कैरी कर रखा है। कैमरे के सामने अपनी अदाओं का जादू चलाती अदा खान बेहद ही कातिलाना नजर आ रही हैं।अदा खान ने बहनें, अमृत मंथन और नागिन जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है। साथ ही वो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में भी नजर आ चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button