मनोरंजन

बेटी से भी छोटी लड़की को 66 साल के Anil Kapoor ने किया Lip Kiss, लोगों ने जमकर सुनाई खरी खोटी

Sobhita Dhulipala Anil Kapoor Kissing Scene: अपनी फिटनेस से बॉलीवुड के अभिनेताओं के पसीने छुड़ा देने वाले मशहूर अभिनेता अनिल कपूर अपनी हाल ही में रिलीज हुई ‘द नाइट मैनेजर’ वेब सीरीज को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस सीरीज में अनिल कपूर ने आर्म्स डीलर का किरदार निभाया है जो इनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अनिल कपूर के अलावा इस सीरीज में बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर, एक्ट्रेस रुखसार रहमान, सोभिता धुलिपाला और तिल्लोतामा शोम नज़र आई और इसमें हर एक के काम को को खूब पसंद किया गया।


इस सीरीज में एक्ट्रेस सोभिता धुलिपाला का किरदार बेहद बोल्ड था और उन्होंने इसमें अनिल कपूर की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया था, इस दौरान इन्होंने अनिल कपूर के साथ कई बार इंटिमेट सीन किए। वेब सीरीज में लिप लॉक किस सीन को लेकर अनिल कपूर और शोभिता धुलिपाला सुर्खियों में बने हुए हैं, दरअसल शोभिता अनिल कपूर से आधी से भी कम और की एक्ट्रेस हैं, ऐसे में कुछ लोग इनके बीच उम्र के फैसले को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं।




66 साल के अनिल कपूर के लिए 31 साल की एक्ट्रेस सोभिता धुलिपाला के साथ किस

द नाइट मैनेजर वेब सीरीज में 66 साल के अनिल कपूर के लिए 31 साल की एक्ट्रेस सोभिता धुलिपाला के साथ किस करना काफी चैलेंजिंग भरा रहा, यह बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी। बता दे सौभिता धुलिपाला ने इस सीरीज में सिर्फ अनिल कपूर के साथ ही नहीं बल्कि आदित्य रॉय कपूर के साथ भी जमकर इंटिमेट सीन किए, कावेरी का किरदार निभाने वाली शोभिता आदित्य की पर्सनैलिटी पर फिदा हो जाती हैं और उनके साथ संबंध बनाती नजर आती हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि द नाइट मैनेजर वेब सीरीज डिजनी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई है।

Related Articles

Back to top button