मनोरंजनराष्ट्रीय

शादी के कुछ महीने बाद ही आलिया भट्ट ने दे दी खुशखबरी, पति रणवीर कपूर समेत सभी खुश

आलिया भट्ट बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में अपनी जगह बना चुकी हैं, और आगे भी अच्छा ही करती जा रही हैं. आलिया ने आज इंडस्ट्री में जो भी नाम कमाया है वह सिर्फ और सिर्फ अपनी मेहनत की बदौलत कमाया है. इन्होने करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ़ डा ईयर फिल्म के साथ की थी, और उसके बाद इन्होने आज तक पीछे मुड़कर नहीं देखा।

महेश भट्ट की बेटी होने के बावजूद भी आलिया ने खुद मेहनत कर नाम कमाने का विकल्प चुना और आज सभी देख सकते हैं की कुछ ही समय में आलिया बॉलीवुड की कितनी बड़ी अभिनेत्री बन चुकी हैं, और हाल ही में इनकी आयी फिल्म गंगूबाई में काम करके तो आलिया ने सभी को हैरान ही कर दिया है. लेकिन इस बार आलिया अपने द्वारा दी गयी एक ख़ुशी की वजह से सुर्खियां बंटोर रही हैं, और इस ख़ुशी से पूरा कपूर खानदान भी बहुत ही ज़्यादा खुश है, आइये बताते हैं आपको इस ख़ुशी के बारे में।

आलिया और रणबीर कपूर की शादी को एक महीना पूरा हो गया है. बता दे की पूरे पांच साल एक दूसरे को डेट करने के बाद अब इन्होने शादी कर ली है और दोनों ही काफी ज़्यादा खुश हैं. हालाँकि आलिया से पहले भी रणबीर के सीरियस रिलेशनशिप रहे चुके हैं लेकिन आज की सच्चाई यही है की रणबीर की शादी आलिया भट्ट से हुई है, और दोनों काफी खुश हैं. रणबीर के परिवार में उनकी माँ और बहन भी आलिया से बहुत ही ज़्यादा प्यार करते हैं और यहां तक की नीतू तो आलिया को अपनी बेटी ही समझती हैं।

बता दे की आलिया और रणबीर की शादी को अभी थोड़ा ही समय हुआ है लेकिन आलिया ने पूरे कपूर परिवार को एक बहुत ही बड़ी ख़ुशी दे दी है, जिसके बाद से पूरा कपूर परिवार फूले नहीं समा रहा है. बता दे की आलिया का नाम अब टॉप पांच सेलिब्रिटी इन्फ्लुएंसर में शामिल हो गया है.और इस सूची में उनको चौथा स्थान दिया गया है. बता दे की आलिया ने यह नाम विश्व स्तर पर कमाया है, और वो भी बिना हॉलीवुड में काम किये. इसके बाद से ही पूरे कपूर खानदान में खुशियों की लहर दौड़ गयी है।

बात करें आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वो अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाली हैं और इसके अलावा इस वक़्त आलिया रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की भी शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में आलिया रणवीर सिंह के साथ नज़र आएँगी.

Related Articles

Back to top button