मनोरंजनराष्ट्रीय

शादी के कुछ दिन बाद ही रणबीर और आलिया ले रहे हैं तलाक, इस वजह से दोनों अलग होने का ले रहे फैसला

दोस्तों बॉलीवुड हमरे समाज से काफी आगे निकल चूका है। बॉलीवुड की दुनिया में शादी होने से तलाक होने तक किसी को ज्यादा फर्क नहीं पड़ता जैसा हमारे समाज में पड़ता है। आज हम आपके लिए ऐसी ही एक खबर सामने लाये है जिसे सुनकर आप चौक जायेंगे। आज के इस पोस्ट में हम आपको रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के तलाक के बारें में बताएँगे। जैसा कि आप सब जानते है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हालही में शादी कर चुके है और दोनों की शादी को लेकर जहाँ उनके फैंस बहुत ज्यादा खुश है वहां दोनों की शादी के बाद अब बहुत सी और भी खबरे सामने आ रही है।

जैसा कि आप सब जानते है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही इस शादी से पहले बहुत सारे रिलेशनशिप रख चुके है। और वो ये अफेयर्स ये जिनके बारें में लोग जानते है। कुछ अफेयर्स ऐसे भी थे जिनके बारें में कोई नहीं भी जनता और ये कहा जाता है कि रणबीर कपूर की 300 से 400 गिर्ल्फ्रेंड्स रह चुकी है। जबकि आलिया भट्ट खुद ये कह चुकी है कि वो भी किसी से कम नहीं और उनके भी लगभग कई सरे बॉयफ्रेंड रह चुके है।

सिर्फ यही नहीं आलिया और रणबीर के बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी बहुत सरे अफेयर्स रह चुके है और दोनों के अफेयर्स काफी गंभीर भी रहे है। लेकिन फिलहाल अब दोनों शादी तो कर चुके है और दोनों की शादी के बाद KRK ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है। KRK का कहना है कि दोनों शादी के बाद जल्द ही तलाक ले लेंगे। KRK ने अपनी एक वीडियो बनायीं है जिसमे उन्होंने पहले लोगो से ये पूछा कि क्या आलिया और रणबीर शादी करने वाले है। और क्या दोनों की शादी ज़िन्दगी भर की शादी रहेगी या फिर दोनों का तलाक हो जायेगा। इसमें 54 परसेंट लोगो का कहना था कि दोनों का तलाक हो जायेगा वो साथ नहीं रहेंगे। इसी बाद तो मुद्दा बनाते हुए KRK ने एक पूरी वीडियो बनाई है जिसमे वो आलिया और रणबीर कपूर के पिछले अफेयर्स को लेकर सब कुछ बताया है।

उन्होंने साथ ये भी बताया है कि किस तरह दोनों अलग-अलग तरह के गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड रख चुके है। और दोनों को अब जब दोनों को एक दूसरे के साथ रहना पड़ेगा और एक दूसरे का बन के रहना होगा तो ये दोनों के लिए बहुत ज्यादा मुश्किल होगा। क्युकी जब किसी को आदत हो इस तरह फ्री लाइफ जीने की तो वो इस तरह अपनी ज़िन्दगी नहीं गुज़ार सकता और अब जब दोनों को बंध कर रहना पड़ेगा तो दोनों के लिए बहुत मुश्किल होगी। अब देखना ये है कि KRK का ये बयान सही होता है या आलिया और रणबीर कपूर दोनों अपना जीवन साथ गुज़रते है।

Related Articles

Back to top button