मनोरंजनराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

बेटी आर्यन खान ने किया फिर गलत काम, शाहरुख खान का हुआ सपना चकनाचूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री जहां कितने ही लोग आए अपना करियर बनाने । उनमें से ही कुछ जाने माने मशहूर अभिनेता या अभिनेत्री हो गए तो कुछ कहा गुम हो गए की कुछ पता तक नहीं चला। बहुत ऐसे स्टार है जिनके माता – पिता पहले से ही इस फ़िल्म इंडस्ट्री की दुनिया में मौजूद है । जिनमें कितनों के बच्चें अपने माता – पिता के चाल चलन में चल कर उनके जैसे बड़े स्टार बन गए तो कुछ उनसे विपरीत दिशा में कार्य कर महान बन गए है।

हम अपने इस आर्टिकल में ऐसे ही एक अभिनेता के बारे में बताने वाले है , जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले काफ़ी मुश्किलों का सामना करते हुए फ़िल्म जगत की दुनियां में अपनी पहचान बनाई और जब चाहा उनके बच्चें भी उनके ही जैसे निकले तो फिर उन्होंने अपनी दिशा ही बदल डाली । बता दें कि फ़िल्म जगत के मशहूर अभिनेता किंग ख़ान जिन्होंने इस फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले काफ़ी संघर्षों का सामना किया है और यहां आने के लिए उन्होंने कितनी ही मुश्किलों को सहा है तब जाकर इस फ़िल्म इंडस्ट्री में तथा इस दुनियां में अपनी पहचान बनाई है। तभी तो उन्हें सब किंग ख़ान कहते है ।

बात करे उनकी निजी जिंदगी की तो अभिनेता शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान है उनके उनके दो बच्चे हैं । हम बात करते है उनके बेटे आर्यन खान की जो इन दिनों सुर्खियों में है हालांकि की आए दिन वो सुर्खियो में बने रहते है ,अभी हाल ही में ड्रग्स मामले के केस में जहा आर्यन महज छब्बीस दिनों के लिए जेल गए हुए थे और वो किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बने रहते है।
दरअसल शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन ख़ान फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू तो करने वाले है लेकिन एक फ़िल्म अभिनेता बनकर नहीं परंतु एक लेखक बनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बनाना चाहते है । जी हां, आर्यन खान को फिल्मेकिंग में ज्यादा दिलचस्पी है उन्हें फिल्ममेकिंग के प्रति ज्यादा रुझान है और वो इस दिशा में ही अपना करियर बनाना चाहते हैं। सूत्रों की माने तो , मशहूर अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन ख़ान एक वेबसिरीज की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे ।

आर्यन खान जो स्क्रिप्ट लिख रहे है , उनमें से दो अमेजन प्राइम की वेबसिरीज के लिए लिख रहे है और एक स्क्रिप्ट जो लिख रहे है वो काल्पनिक फ़िल्म के लिए है। जिसे उनके पिता (शाहरूख खान) की कंपनी रेड चिल्ली प्रस्तुत करेगी। बहरहाल यदि सब चीज़े सही रही तो इस वर्ष ही आर्यन के द्वारा लिखी गई स्क्रिप्ट पर फ़िल्म बनने का आरंभ हो सकता है । वहीं आर्यन ख़ान अपनी स्क्रिप्ट को लेखक बिलाल सिद्दकी के संग मिलकर लिख रहे है । अब देखना ये दिलचस्प है कि किंग खान के बेटे आर्यन ख़ान की स्टोरी लोगों को कितना पसंद आती है ।

Related Articles

Back to top button