मनोरंजनराष्ट्रीय

किसी बिगड़ैल बच्चे से कम नहीं हैं आर्यन खान, एक दिन में खर्च करते हैं 10 लाख रुपए

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान हमेशा अपनी नई फिल्म की वजह से या फिर अपने बेटे के ड्रग मामले को लेकर चर्चा में रहते हैं। हर बार खबरों में उन्हें लेकर कोई न कोई नया विवाद सामने आ ही जाता है| वही शुक्रवार को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी, लेकिन उसी कोर्ट ने आर्यन खान को सुना था। खान की जमानत याचिका खारिज| ऐसे में आर्यन खान अन्य आरोपियों के साथ इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है और उसे 5 दिनों के लिए क्वारंटाइन अवधि में रखा गया है और साथ ही उसे जेल में कोई विशेष उपचार नहीं दिया जा रहा है और वह भी है| अन्य कैदियों की तरह जेल के भी सख्त नियमों का पालन करना होगा।

आर्यन खान की बात करें तो आर्यन बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान के सबसे बड़े बेटे हैं और साथ ही साथ वह बॉलीवुड के मशहूर स्टार किड पर हैं। आर्यन खान भी अपने पिता की तरह किंग साइज लाइफस्टाइल जीते हैं और पानी की तरह पैसे उड़ाते हैं और वही शाहरुख खान अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और इसीलिए किंग खान ने अपने बच्चों को पैसे दिए। उन्होंने खर्च करने की पूरी छूट दी है और किंग खान के बेटे आर्यन खान बेहद आलीशान लाइफस्टाइल जीते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान एक दिन में करीब 10 लाख रुपये खर्च कर देते हैं और जिस चीज पर हाथ डालते हैं, वह चीज अगले ही पल उनकी हो जाती है. पैसा और आर्यन खान ने अपने हर महंगे शौक को पूरा किया है और वह बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं। आर्यन खान की पढ़ाई की बात करें तो आर्यन खान ने सेवेनॉक्स स्कूल लंदन से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की है और उन्होंने यूनिवर्सिटी हाउस ऑफ कैलिफोर्निया से स्नातक की पढ़ाई पूरी की है और इसके साथ ही आर्यन खान ने मॉडलिंग और फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है। आपको बता दें कि आर्यन खान बचपन से ही एक शरारती और बिगड़ैल बच्चा हुआ करता था और आर्यन खान कई बार उसे स्कूल से बंद करते हुए पकड़ा गया था।

आर्यन खान ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा है और उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में फिल्म कभी खुशी कभी गम से की थी और उसके बाद आर्यन खान ने कभी अलविदा ना कहना फिल्म में भी काम किया है और इसके अलावा आर्यन खान ने भी काम किया है फिल्म कभी अलविदा ना कहना। खान एक डबिंग कलाकार भी हैं और उन्होंने फिल्म लायन किंग में अपनी आवाज दी है। आर्यन खान टकोंडे चैंपियन भी हैं।

Related Articles

Back to top button