मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान को छोड़ सोनाक्षी सिन्हा बनने जा रही अब विराट कोहली की भाभी, सामने आई बड़ी खबर

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है जिंन्होने अपने अभी तक के जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरे बॉलीवुड में ही नही बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरा बॉलीवुड जानता है. सोनाक्षी सिन्हा को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ी खबर सामने आई थी कि सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान से शादी कर ली है और कुछ तस्वीरे भी सामने आई थी जिंसमे सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा फ़ैरो के मंडप में बैठे हुए नज़र आ रहे थे लेकिन आपको बता दे कि अभी कुछ समय पहले ही सोनाक्षी सिन्हा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है कि वह भारत के नामी क्रिकेटर विराट कोहली की जल्द ही भाभी बन सकती है और यह खबर बिल्कुल सत्य बताई जा रही है. आगे आपको आर्टिकल सोनाक्षी सिन्हा को लेकर आई इस बड़ी खबर के बारे में विस्तार से बताते है.

सोनाक्षी सिन्हा ने कड़ी थी सलमान से शादी, लेकिन बनने जा रही है विराट कोहली की भाभी

सोनाक्षी सिन्हा का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय में इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. सोनाक्षी सिन्हा के निजी जीवन के बारे में बताए तो वह किसी भी फ़िल्म की कहानी से बिल्कुल भी कम नही है. हालहिं में सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक ख़बर सामने आई थी जो कि यह है कि सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान से शादी कर ली और फ़ैरो की भी कुछ तस्वीरे सामने आई जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही थी. आपको बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा की सलमान खान से कोई शादी नही हुई है और वह तस्वीरे भी झूठी है. सोनाक्षी सिन्हा की सलमान खान से शादी नही हुआ लेकिन वह जल्द ही विराट कोहली के भाई से शादी कर सकती है या बोल सकते है कि विराट कोहली की भाभी बनने वाली है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में सोनाक्षी सिन्हा और और विराट कोहली के भाई के इस रिश्ते के बारे में बताते है जिससे अभी तक सभी बेख़बर थे.

सोनाक्षी सिन्हा बनने जा रही है विराट कोहली की भाभी, जल्द ही हो सकती है शादी

सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में खबर आई है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही विराट कोहली की भाभी बनने वाली है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. सोनाक्षी सिन्हा एक बंटी सचदेवा नाम के लड़के को अपना दिल दे बैठी है और उसी के साथ सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबर सामने आई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो ही है. आपको बता दे कि विराट कोहली आउट बंटी सचदेवा काफी अच्छे दोस्त है और विराट कोहली तो उन्हें भाई मानते है. यही कारण है जिसकी वजह से बोला जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द गई विराट कोहली की भाभी बनने वाली है.

Related Articles

Back to top button