मनोरंजन

सोनाक्षी को रात भर नींद नहीं आ रही हैं क्यों कि सताने लगा हैं बड़ा डर

शत्रुघ्न सिन्हा की दंबग बेटी सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों एक अजीब परेशानी से घिरी हुई है। कुछ दिनों पहले ही उनके शादी करने की खबरों ने काफी तूल पकड़ा। खबरों में बताया गया कि जल्द ही वो शादी के रिश्ते में बंधने वाली हैं। इन खबरों में कितनी सच्चाई है इस बात को लेकर सोनाक्षी ने कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन सोनाक्षी ने जिस बारे में अपना दर्द बयां किया है वो इन खबरों से जरुर कोई ना कोई ताल्लुक रखता है।

सोनाक्षी की उम्र 34 साल की हो चुकी है। इस उम्र में आकर वो काफी मैच्योर हो चुकी हैं।सोनाक्षी से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया। एक्ट्रेस ने कहा कि हां वो सालों पहले एक सीरियस रिलेशनशिप में थी। लेकिन अब उन्हें कुंवारी रह जाने का डर सताने लगा है।

सोनाक्षी के मुताबिक उन्हें पहला प्यार अपने स्कूल के दिनों में हुआ। लेकिन जिस वक्त उनकी उम्र 20 साल के पास पहुंची तो उन्हें सही और गलत का अंदाजा होने लगा। इसलिए सोनाक्षी ने अपने स्कूल वाले रिश्तों को तोड़ लिया। इसके बाद सोनाक्षी को सीरियस रिलेशनशिप हुआ था। इस रिलेशन को 5 साल का लंबा वक्त दिया गया। इस लंबे वक्त में सोनाक्षी को लाइफ में काफी उतार चढ़ाव देखने पड़े।

कुंवारी रह जाने का भी डर

सोनाक्षी ने कहा है कि उन्हें लगता है कि वे अगर शादी के लिए वो अपने माता-पिता को लड़का ढूंढने को कहेंगी तो वो कुंवारी ही रह जाएंगी। क्योंकि उन्हें यकीन है कि उनके पैरेंट्स उनके लिए कोई भी लड़का नहीं ढूंढ सकते हैं।

Related Articles

Back to top button