मनोरंजन

क्या बीना शादी के ही प्रेग्नेंट हो चुकी है सोनाक्षी सिन्हा, जाने क्या है बेबी बंप वाली तस्वीर के पीछे की सच्चाई

सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड इंडस्ट्रीज की बेहतरीन अदाकारा माना जाता हैं. क्योकि सोनाक्षी सिन्हा का अभिनय सभी फिल्मो में काफी अच्छा होता हैं. इस वजह से सोनाक्षी सिन्हा के चाहने वाले भी काफी हैं. सोनाक्षी सिन्हा हमेशा ही सोशल मिडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुडी रहती हैं. यह अभिनेत्री आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सोशल मिडिया के माध्यम से शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा अपने ब्यूटीफुल फोटो भी सोशल मिडिया पर शेयर करती रहती हैं.

बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को दबंग गर्ल के नाम से भी जाना जाता हैं. इन्होने बॉलीवुड के सबसे अच्छे माने जाने वाले अभिनेता सलमान खान के साथ भी काफी सारी फिल्मो में काम किया हैं. सोनाक्षी सिन्हा की दबंग फिल्म अभी तक की सबसे अच्छी फिल्म मानी जाती हैं. जिसमें सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ काम किया था.

लेकिन इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल बात यह है की कुछ दिन पहले सोनाक्षी सिन्हा का एक फोटो काफी वायरल हुआ था. जिसमें सोनाक्षी सिन्हा का बेबी बंप दिख रहा हैं. और सोनाक्षी सिन्हा ने यह फोटो अलग अलग पोज में दिए हैं. लोगो का मानना है की सोनाक्षी सिन्हा शादी से पहले ही उनके बॉयफ्रेंड से प्रेग्नेंट हो गई हैं. क्योकि सोनाक्षी सिन्हा अक्सर उनके बॉयफ्रेंड के साथ काफी जगह पर नजर आती हैं. ऐसा माना जाता है की सोनाक्षी सिन्हा का बॉयफ्रेंड मुस्लिम हैं. और वह अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने वाली हैं. इस वजह से माना जा सकता है की सोनाक्षी सिन्हा खान परिवार की बहु बनने वाली हैं.

सोनाक्षी सिन्हा की बेबी बंप वाली वायरल फोटो फर्जी बताई जा रही हैं. सोनाक्षी अभी प्रेग्नेंट नहीं हैं. उन्होंने सलीम खान के बेटे इकबाल जहीर के साथ कुछ दिन पहले ही सगाई की हैं. ऐसा माना जा रहा है की आने वाले कुछ ही दिनों में इनकी शादी भी होने वाली हैं. लेकिन बेबी बंप वाले फोटो को पूर्ण रूप से फर्जी बताया गया हैं.

Related Articles

Back to top button