मनोरंजन

Sonakshi Sinha ने करली गुपचुप शादी ? मांग में लगाया सिंदूर पिता शत्रुघ्न सिन्हा हुए गुस्से से लाल, जानिए असली सच

Sonakshi Sinha ने करली गुपचुप शादी, मांग में लगाया सिंदूर, पिता Shatrughan Sinha हुए गुस्से से लाल

अपनी पहली ही फिल्म दबंग में सलमान खान जिसे सुपरस्टार के साथ डेब्यू करकी बॉलीवुड इंडस्ट्री में इंट्री लेने वाली सोनाक्षी सिन्हा का नाम आज बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री में आता है। फैंस उनके इंडिया लुक के फैंस है। सोनाक्षी ने इंडस्ट्री में आज जो मुकाम हासिल किया है वो अपने दम पर किया है। दबंग के आलावा राउडी राठौड़ और बुलेट राजा जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम करके अपनी एक्टिंग का जलवा लोगो को दिखा चुकी। फैंस उनकी एक्टिंग और लुक्स को काफी पसंद करतें है। वही कुछ लोग उन्होंने ज्यादा वजन के वजह से कही बार ट्रॉल भी कर चूके है।

सोनाक्षी सिन्हा की हाल ही में एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। ओर लोगो के बीच चर्चा का विषय बन चुकी है। इस फोटो की बात करे तो इस फोटो मे सोनाक्षी सिन्हा को मांग में सिंदूर लगा हुआ नजर आ रहा है। ओर लोगो के बीच एसे अटकलें लगाई जा रहीं है के सोनाक्षी ने गुपचुप शादी करली है। गौरतलब है की पिछली कुछ वक्त से सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इंकबाल ओर की डेटिंग की खबरे अक्सर सुने को मिल रही है। वही दोनो को कही बार साथ में भी दिखा गया है और दोनो को साथ में विदेश में छुट्टियां मनाते हुई फोटो भी वायरल होती है।

हाल ही में जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म Double XL नजर आए थे। बता दे जून 2022 में सोनाक्षी सिन्हा की बर्थडे पर जहीर ने इंस्ट्राग्राम पर सोनाक्षी सिन्हा का एक प्लेन में मस्ती करते विडियो शेयर किया था। इस विडियो के केप्शन में ऐक्टर ने ’लव यू’ लिखा था वही विडियो के कॉमेंट्स मे सोनाक्षी ने भी ’लव यू’ कह कर जवाब दिया था। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा के मांग में लगे सिंदूर वाली फोटो मे जहीर भी उनके साथ दिख रहें है। इस फोटो की जांच पड़ताल से पता चला है। की यह एक एडिट की गई फर्जी फोटो है। इसे पहले भी सोनाक्षी और सलमान की भी फर्जी फोटो वायरल हो चुकी है।ट

Related Articles

Back to top button