मनोरंजन

सोनाक्षी सिन्हा ने छोटी सी स्कर्ट पहनकर दिखाई अपनी बोल्ड अदाएँ, फोटो से नजर हटाना मुश्किल

सोनाक्षी सिन्हा ने छोटी सी स्कर्ट पहनकर दिखाई अपनी बोल्ड अदाएँ, फोटो से नजर हटाना मुश्किल

खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है। दबंग गर्ल से पहचाने जाने वाली सोनाक्षी अपने स्टाइलिश लुक के वजह से जानी जाती है। सोनाक्षी को लोग इंडियन ब्यूटी के रूप में देखती है। ट्रेडिशनल लुक सोनाक्षी पर ज्यादा अच्छा लगता है। हाल ही दबंग गर्ल सोनाक्षी को एक इवेंट में स्पोर्ट किया गया था। उनका लुक इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहना हुआ था, जो उन्हें स्मार्ट लुक देता दिख रहा था। फैंस सोनाक्षी का यह बोल्ड लुक को काफी पसंद कर रहे है। इस लुक के वजह से सोनाक्षी लाइमलाइट में बनी हुई है।

ब्लैक आउटफिट में इवेंट में दिखी सोनाक्षी

Sonakshi Sinha Raises Temperature in Black Mini Dress

हाल ही मे एक इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा को स्पोर्ट किया गया। इन इवेंट में सोना ने अपने लुक से सबका ध्यान उनकी तरफ खींचा। सोनाक्षी सिन्हा के लुक की बात करतें उन्होनें ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ था। जिस की फिटिंल बहुत ही लाजवाब था। जिसे उनका फ्लेट टमी शो कर रहा था। सोनाक्षी ने अपने ग्लैमर लुक के साथ एक से बडकर एक पोज दिए।

मिनी स्कर्ट मे लग रहीं थी हॉट

Sonakshi Sinha Raises Temperature in Black Mini Dress

सोनाक्षी ने टॉप यू नेक के साथ क्रॉस डिटेल थी, जिसे उनका लुक और स्टाइलिश लग रहा था। एक्ट्रेस ने इस टॉप के साथ ब्लैक कलर की मिनी स्कर्ट पहनी हुई थी। जिसे उनके टोन लेग्स फ्लॉन्ट करती दिख रहीं थी। सोनाक्षी ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए ब्लैक कलर का लॉन्ग ब्लेजर पहना था, जो एकदम परफेक्ट लग रहा था। सोनाक्षी ने अपने इस लुक के साथ ब्लैक स्ट्रैपी हील्स, स्लिंग बैग, हेवी मेकअप और खुले हुए बालों से राउंड-ऑफ किया था।

Related Articles

Back to top button