मनोरंजनराष्ट्रीय

सलमान खान के घर की बहू बनने से पहले ही सोनाक्षी सिन्हा को जाना पड़ेगा जेल, 28 लाख रूपए का किया है गोलमाल

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री मानी जाती है जिनका आज ज समय मे बॉलीवुड की फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी बड़ा नाम है और लोग इन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. सोनाक्षी सिन्हा के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलगे वर्तमान अपना जीवन बहुत ही बहतरीन और आलीशान तरीके से व्यतित करती है. आपको बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड के नामी और बड़े-बड़े सितारों के साथ फ़िल्मो में काम किया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें फ़िल्म इंडस्ट्री का बच्चा-बच्चा जानता है.

आपको बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्द ही बॉलीवुड के भाईजान माने-जाने वाले सलमान खान के घर की बहू बनने वाली है लेकिन सलमान खान के घर की बहू बनने से पहले ही एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है कि सोनाक्षी सिन्हा को जल्द ही पुलिस अंदर करने वाली है. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि सोनाक्षी सिन्हा को क्यों पुलिस अंदर करने वाली है.

सोनाक्षी सिन्हा ने कर दी पैसो की गड़-बड़, अब करेगी जल्द ही पुलिस अंदर

सोनाक्षी सिन्हा का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है. सोनाक्षी सिन्हा इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. पहली तो यह कि सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के भाईजान के घर की बहू बनने वाली है लेकिन उससे पहले ही खबर आई है कि उन्हें पुलिस अंदर करने वाली है. हुआ कुछ ऐसा कि एक प्रमोद शर्मा नाम के आदमी ने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर शिकायत करती है कि सोनाक्षी ने उनके साथ 28 लाख रुपए की गड़बड़ क-री है.

प्रमोद शर्मा ने एक शो रखा था जिंसमे सोनाक्षी सिन्हा को 28 लाख रुपए देकर बुलाया था लेकिन सोनाक्षी सिन्हा नही आई थी जिसके चलते प्रमोद शर्मा को भी अच्छा-खासा नुकसान हुआ है. यही कारण है कि उन्होंने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और पैसो की गड-बड़ करने की वजह से पुलिस कभी भी सोनाक्षी को अंदर कर सकती है. आगे आपको आर्टिकल में बताएगे की सोनाक्षी सिन्हा किस प्रकार सलमान खान के घर की बहू बनेगी.

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही बनेगी सलमान खान के घर की बहू, ये है बड़ी वजह
सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों पुलिस और कोर्ट कचहरी के चक्कर मे फसी हुई है जिसके चलते इस समय हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहा है. सोनाक्षी सिन्हा के बारे में बताया जा रहा है कि वह बहुत जल्द ही सलमान खान के घर की बहू बनने वाली है ऐसा इसलिए क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा अभिनेता सलमान खान के भाई सोहिल खान के साले साहेब बंटी को पसन्द करने लगी है और खबर यह आ रही है कि दोनो जल्द ही शादी कर सकते है और शादी के बाद वह खान परिवार की भी बहु कहलाएगी. सोनाक्षी सिन्हा और सोहिल खान के साले साहेब बंटी पिछले काफी समय से साथ है और सोशल मीडिया पर भी दोनो की साथ कि काफी सारी तसवीरें मौजूद है जिनमे दोनो एक-दूसरे के काफी नजदीक नज़र आ रहे है और कई तस्वीरों में तो पार्टी कड़ते हुए नज़र आ रहे है.

Related Articles

Back to top button