मनोरंजनराष्ट्रीय

सोनाली फोगाट की कुल संपत्ति जानकर हो जाएंगे हैरान, बिग बॉस में एक दिन में मिला करते थे 80 हजार

बिग बॉस फेम और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के निधन के बाद कई बाड़े खुलासे हो रहे है। पहले तो सभी को लगा की सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ है लेकिन अब हत्या का मामला भी बताया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद लगातार नए नए खुलासे हो रहे है। उनका जन्म 1979 में फतेहाबाद में हुआ था और वह अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय थी। बता दे की सोनाली फोगाट बिग बॉस 14 में जब आई थी प्रतिदिन 80 हजार रुपए लिया करती थी।

अगर सोनाली फोगाट की संपत्ति ककी बात की जाए तो उनके पास हिसार के संत नगर में एक आलीशान घर है। इसके अलावा उनका नोएडा सेक्टर 52 में एक फ्लैट भी है। और बात की जाए तो उनके पास वहीं हिसार में एक प्लाट भी रखती हैं। कार की बात की जाए तो उनके पास एक महिंद्रा एक्सयूवी कार है। उनका प्रोफेशन एक्टिंग और एग्रीकल्चर हैं। बताया जाता है की उन्होंने आपने इलेक्शन एफिडेविट में खुलासा किया था कि उनकी कुल चल संपत्ति 25 लाख रुपये है और उनकी अचल संपत्ति 2 करोड़ 48 लाख रुपये है।

बता दे की सोनाली फोगाट पहले तो एक एंकर थी उसके बाद उन्होंने 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सोनाली फोगाट के पति का भी निधनहो चूका है। पति के निधन के बाअद साल 2019 में उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की थी। बता दे की वो चुनाव तो नहीं जीत पाए थी लेकिन फिर भी वो बहुत पॉपुलर थी। सोनाली फोगाट सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव थी। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती थी।

Related Articles

Back to top button