मनोरंजन

सोनम कपूर ने माँ बनने से पहले बयां किया अपना दर्द, बोली माँ बनना नहीं है आसान सामने आई बड़ी वजह

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही कुछ दिनों में माँ बनने वाली है। सोनम बहुत ही खुश है उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थी। सोनम कपूर को लेकर खबरें आ रही है की वो इसी महीने माँ बनने वाली है। बता दे की सोनम कपूर मशहूर अभनेता अनिल कपूर की बेटी है और वो खुद एक बाद एक्ट्रेस है। सोनम कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो उनको ना पहचानता हो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। सोनम कपूर ने हालही में अपनी इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है और अपना दर्द बयां किया है। जिसके बाद से उनके फैंस बहुत चिंता में आ गए है। चलिए जानते है की आखिर उन्होंने ऐसा क्या शेयर कर दिया है…

दरअसल आपको बता दे की सोनम कपूर ने इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है जिसमे दिख रहा है की उनके पैरों में सूजन है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने लिखा है की ‘कई बार प्रेग्नेंसी खूबसूरत नहीं होती है।’ जबसे सोनम कपूर ने इस फोटो शेयर किया है और इस तरह का कैप्शन लिख दिया है तबसे उनके फैंस चिंता में है। बता दे की ये फोटो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

sonam kapoor

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को लंदन बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी। शादी के करीब चार साल बाद सोनम ने मार्च 2022 में अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की थीं। सोनम कपूर और उनके पति और सभी परिवार के सदस्य बहुत खुश है।

Related Articles

Back to top button