बॉलीवुडमनोरंजन

Sonam Bajwa Video: पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने शेयर कर दिया नहाते हुए वीडियो, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

Sonam Bajwa Video: पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा ने शेयर कर दिया नहाते हुए वीडियो, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

खूबसूरत एक्ट्रेस ओर मॉडल सोनम बाजवा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है। सोनम अपने ग्लैमर लुक के वजह से अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। पंजाबी फिल्मों के अलावा सोनम न कहीं बॉलीवुड फिल्म में भी देखा जा चूका है। इस के आलावा उन्होंने कहीं हिट पंजाबी वीडियो सॉन्ग में भी देखा जा चूका है। इन दिनों पंजाब की यह खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने ग्लेमर लुक से इंटरनेट का पारा ऊपर चढ़ा रखा है।

सोनम बाजवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। ओर उनकी अच्छी खासी फैंस फोलोइंग भी है। बता दे इंस्टाग्राम पर सोनम बाजवा को दस मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते है। हाल ही मे सोनम के कुछ ग्लैमर फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है। फोटोज़ सोनम का ग्लैमर लुक इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

सोनम बाजवा ने हाल ही मे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज़ फैंस के साथ शेयर कीए है। इस फोटो मे सोनम का आभितक न देखा गया बोल्ड अंदाज़ नजर आ रहा है। उनका हॉट लुक देख लोगो का मुंह खुला का खुला रह गया।

इस तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि सोनम ने लाल रंग की मोनोकिनी पहन रखी है। वह भी बैकलेस है और पहुत ही जयादा डीप है। इन तस्‍वीरों ने फैंस की सांसें थाम दी है। एक फैंस ने तस्‍वीर पर पोस्‍ट करते हुए लिखा कि मेरे ही नहीं शॉवर के भी पसीने छूट गए। फिर हम क्‍या चीज है। बाजवा जी आपने तो जुल्‍म ढहा दिया।

Related Articles

Back to top button