मनोरंजन

Nidhi Agrawal ने ऑफ शोल्डर टॉप में ढाया कहर, लगी बहुत खूबसूरत

Bollywood news : बॉलीवुड में आए दिन नई हीरोइनों का ताता लगा रहता है। हर दूसरे फिल्म में नई हीरोइन कहा ना अब बहुत लाज़मी हो गया है। आज हम आपको बताएंगे एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने साउथ फिल्मों में अपनी शुरुआत करके बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। निधि अग्रवाल जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री में एक्टिंग करके अपने करियर की शुरुआत की थी।

निधि अग्रवाल देखने में बहुत सुंदर हैं सोशल मीडिया पर उनके लाखों करोड़ों फॉलोअर्स हैं जो उनकी हर एक पोस्ट पर अपना प्यार बरसाते हैं। निधि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपने लुक्स से हर किसी का ध्यान अपनी और आकर्षित करना निधि अग्रवाल को अच्छे से आता है।
फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं उनकी हर एक अदा पर जमकर प्यार बरसाते हैं।
सोशल मीडिया पर निधि अग्रवाल की फोटोस काफी वायरल होती हैं उनकी सिंपल फोटोस विद मिलियंस में लाइक हासिल कर लेती हैं। निधि की खूबसूरती का राज उनके स्माइल है उनकी गॉर्जियस इस्माइल हर किसी को दीवाना बना देती है। वही बात करेंगे निधि अग्रवाल के बॉलीवुड फिल्मों का सफर तो उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था उनकी बॉलीवुड डेब्यु फिल्म का नाम मुन्ना माइकल है।
तो वही साउथ की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने मिस्टर मजनू और इस्मार्ट शंकर जैसी फिल्मों में अपने दमदार प्रदर्शन से साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी जगह बनाई है। निधि के इंस्टाग्राम पर 26 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स है।

Related Articles

Back to top button