मनोरंजन

साउथ सुपरस्टार विजय ने इंस्टाग्राम में मचाया तहलका, बीटीएस वी और एंजेलिना जोली के साथ इस लिस्ट में हुए शामिल

दक्षिण भारत के सुपरस्टार्स इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि जहां भी मौका मिले वहाँ धमाल मचा रहे हैं. फिर चाहे ऑस्कर अवॉर्ड हो या सोशल मीडिया, साउथ सुपरस्टार थलपति विजय के बारे में भी कुछ ऐसा ही कहा जा सकता है. जनता का चहेता सुपरस्टार भले ही अभी जगह से दूर था लेकिन उसने इंस्टाग्राम पर एंट्री लेते ही धमाल मचा दिया. दिलचस्प बात यह है कि सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि विजय सबसे तेज़ 10 लाख फ़ॉलोवर्स पाने की सूची में शामिल हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर ऐसी कई खबरें आ रही हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि इंस्टाग्राम पर सबसे तेज समय के साथ 10 पक्ष फॉलोअर्स का आंकड़ा पार करने के मामले में हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली सहित कोरियाँ सिंगर बीटीएस वि के बाद तलपती विजय 10 लाख फॉलोवर पाने में तीसरे नंबर पर आ गए हैं.

आपको बता दें कि जब बीटीएस बी ने इंस्टाग्राम पर एंट्री ली थी, तब महज 53 मिनट में उनके 10 लाख फॉलोअर्स हो गए, इसके अलावा एंजेलिना जोली को 10 लाख फॉलोअर्स होने में 59 मिनट लगे.वहीं जैसे ही थलपती विजय ने इंस्टाग्राम पर एंट्री ली तो सिर्फ़ सिर्फ 99 मिनट में अंदर उन्होंने 10 लाख फ़ॉलोवर्स हासिल कर लिए.

बता दें कि थलपति विजय के अब तक 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं, जबकि उनकी पहली पोस्ट को 52 लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, उनकी लोकप्रियता को इसी तरह से समझा जा सकता है कि महज कुछ ही घंटों में विजय के इतने फ़ॉलोवर्स हो गये. बता दें कि विजय कि अगली फिल्म है लियो, जो कि एक एक्शन फिल्म है और विजय के बॉक्स ऑफिस बवाल के बाद अब बारी सोशल मीडिया की है.

Related Articles

Back to top button