बॉलीवुडमनोरंजन

Spy Box Office Collection Day 1: साउथ की फिल्म स्पाई बॉलीवुड पर पड़ी भारी, सत्य प्रेम की कथा को पीछे छोड़ की इतने करोड़ की कमाई

बीते दिनों से बॉलीवुड की फिल्में साउथ की फिल्मों से पीछे जाती नजर आ रही है। खासकर कम बजट की फिल्में। जबकि साउथ में बनने वाली कम बजट की फिल्में भी बॉस्स ऑफिस पर धमाल करती हैं। ऐसी ही एक फिल्म हाल ही में रिलीज ही जो कि शानदार कमाई कर रही है। दरअसल हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं उसका नाम है स्पाई। बता दैं कि थ्रिलर से भरपुर फिल्म स्पाई बकरीद के दिन सिनेमा घरों में रिलीज हुई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिकेय – 2 में काम कर चुके एक्टिर निखिल सिद्धार्थ फिल्म स्पाई में मुख्य भुमिका में हैं।

फिल्म स्पाई की बॉक्स ऑफिस पर कमाई, जानिए

बता दें कि फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की है। इस फिल्म ने पहले दिन पूरी दुनिया में 11.7 करोड़ रुपये की कमाई किया है। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि फिल्म का कुल बजट सिर्फ 45 करोड़ रुपए हैं। इस हिसाब से फिल्म ने शानदार ओपनिंग की है। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड की फिल्म सत्य प्रेम की कथा ने पहले दिन भारत में 9.25 करोड़ रुपए की कमाई की है।

साउथ की फिल्म बॉलीवुड पर हुई हावी

जैसा कि बताया कि फिल्म स्पाई ने 11.7 करोड़ रुपए की कमाई पहले दिन दुनिया भर में किया। वहीं करीब 2 करोड़ कम बॉलीवुड की फिल्म सत्य प्रेम की कथा ने कमाई की है। ऐसे में साउथ इंडस्ट्री बॉलीवुड पर हावी हो गई। वहीं निखिल सिद्धार्थ की फिल्म कार्तिकेय 2 के बाद स्पाई दूसरी ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार आगाज किया है। बता दें कि फिल्म स्पाई का निर्देशन गैरी बीएच द्वारा किया गया है। वहीं फिल्म के निर्माता के राजशेखर रेड्डी और चरणतेज उप्पलपति ने किया। बता दें कि फिल्म स्पाई काफी समय से सुर्खियों में थी। वहीं अब यह सिनेमाघरों में धुम मचा रही हैं।

Related Articles

Back to top button