मनोरंजन

जिम से बेहद टाइट ड्रेस बाहर निकली श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, ज्यादा फैशन दिखाने के चक्कर में करवा ली बेज़्ज़ती

स्टार किड जाह्नवी कपूर अक्सर मुंबई की सड़कों पर पैपराजी के कैमरों में कैद होती रहती हैं। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने जिम वर्कआउट के वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसी बीच जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेहद टाइट कपड़े पहनकर जिम से निकलती नजर आ रही हैं।

इन कपड़ों में एक्ट्रेस का पूरा फिगर प्लांट हो रहा है, पर कुछ लोगों का मानना है कि इन्होंने सार्वजनिक तौर पर इस तरह के खुले कपड़े पहनकर गलती की है, और इसको लेकर कुछ लोगों ने जाने कपूर को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। बता दे जहान्वी कपूर के इंस्टाग्राम पर मिलीयन फॉलोअर्स हैं, और इन पर प्यार बरसाने वाले दिनोंदिन बढ़ते जा रहे हैं।

janhvi kapoor

जाह्नवी कपूर ने बहुत ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बना ली है, एक्ट्रेस की फिल्म चाहे कितनी भी फिल्म फ्लॉप हो इन्हें आसानी से अगली फिल्म मिल जाती है। अभी हाल ही में इनके फिल्म ‘मिली’ रिलीज हुई थी, जो बुरी तरह के फ्लॉप हो गयी। इससे पहले अभिनेत्री की फिल्म ‘गुड लक जैरी’ भी बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। एक्ट्रेस की आगामी फिल्मों की बात करें तो ये जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज माही, जन गण मन, बवाल, छोटे मियां बड़े मियां, दोस्ताना 2, बॉम्बे गर्ल जैसी बड़ी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button