मनोरंजनराष्ट्रीय

अब बेटी ने किया बाप शाहरुख खान का सपना चकनाचूर, प्राइवेट तस्वीरें हुए सोशल मीडिया में लीक

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लड़की हमेशा बड़े पर्दे से दूर रहती है, लेकिन उनके स्टाइल के चर्चे आज भी किसी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. फैशन की दुनिया ने बहुत ही कम समय में एक खास पहचान बना ली है, वह जो भी पहनती है सुर्खियां बटोरने में देर नहीं लगती. लेकिन सुहाना आपके अजीबोगरीब रवैये की वजह से सीधे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं।

सुहाना खान कब फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन तब तक फैंस उनके द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. सुहाना का नाम उस समय तेजी से खबरों की सुर्खियां बन रहा है। गया जब उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

SRK DAUGHTER

दरअसल, शाहरुख अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टियां बिताने गए थे। इस दौरान सुहाना खान छुट्टियां एन्जॉय करते हुए बीकी नी में नजर आईं। सुहाना की तस्वीरें तो सार्वजनिक हुईं, लेकिन ट्रोलर्स ने उन पर कटाक्ष नहीं किया और उन्हें बैक-टू-बैक याद दिलाया।

Srk daughter

हालांकि यह पहली बार नहीं था जब सुहाना इस तरह के अवतार में नजर आई हैं, इससे पहले भी सुहाना शॉर्ट ड्रेस से लेकर बिकिनी में दोस्तों के साथ चिल करती नजर आ चुकी हैं, लेकिन इस बार सुहाना को बिकिनी में ट्रोलर्स को पता ही नहीं क्यों मिर्ची लग गई।

Related Articles

Back to top button