मनोरंजनराष्ट्रीय

पापा शाहरुख खान की कमाई के 10-15 करोड़ एक महीनें में यु ही उड़ा देते हैं बेटे आर्यन खान, काफी शाही शौक है

बॉलीवुड के स्टार किड्स में से एक आर्यन खान इन दिनों काफ़ी चर्चा में हैं । आपको बता दे 2 अक्टूबर को आर्यन खान को ड्रग्स के सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है और वो पिछले कुछ दिनों से जेल की हवा खा रहे हैं । आपको बता दे किंग खान अपने बच्चो से काफ़ी प्यार करते है और उनपर काफ़ी पैसा भी खर्च करते हैं ।

कई जानकारों के मुताबिक आर्यन खान एक दिन में 10 लाख से भी ज़्यादा रुपए खर्च कर देते हैं । आर्यन खान जिस भी चीज पर हाथ लगते है वो उन्हें आसानी से मिल जाता हैं ।

अगर हम आर्यन की पढ़ाई की बात करे तो उन्होंने अपनी स्कूलिंग सेवन ओहकस लंदन से करी है जो काफी बड़ा और आलिशान स्कूल है। इसके बाद उन्होंने यूनिवर्सिटी सदन ऑफ़ कैलिफ़ोर्निया से अपनी ग्रेजुएशन करी मॉडलिंग और फैशन डिजाइनिंग में।

आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले थे मगर ड्रग्स केस में उनका नाम आने के बाद ऐसा लगता है उन्हें अभी कुछ समय के लिए और इंतजार करने पड़ेगा । आर्यन खान ने इससे पहले उनके पापा के मुख्य भूमिका में आईं फिल्म कभी खुशी कभी घम में बच्चे का किरदार निभा चुके हैं। इसके अलावा वो कभी अलविदा न कहना वाले फिल्म में भी वो नज़र आ चुके हैं । इन दो फिल्मों में छोटा मोटा किरदार निभाने के बाद वो पढ़ाई के लिए लंदन चले गए थे ।

आपको बता दे शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान टैकोंडे चैंपियन भी रह चुके है। एनसीबी द्वारा आर्यन खान को गिरफ्तार किया जाने के बाद कई लोगों को मानना है कि उनपर झूटा आरोप लगाया गया है । आज के इस पोस्ट में हम आर्यन खान की कमाई के बारे में बात करने वाले हैं । तो चलिए जानते है किंग खान का बेटा कितना कमाता है ।

आपको बता दे शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान इस समय कुछ भी नहीं कमाते है । वो अपने पिता से ही इस समय पैसे लेते हैं । शाहरुख खान हर महीने अपने बड़े बेटे को 15 से 20 करोड़ रुपए देते हैं । आपको बता दे आर्यन खान के नाम आज के समय 3 घर है। एक घर मुंबई में है जिसकी कीमत आज के समय 200 करोड़ रुपए है ।

आर्यन खान के इस घर में अंडरग्राउंड पार्किंग , सिनेमा घर , स्विमिंग पूल और कई सारी सुविधाएं मौजूद हैं । इसके अलावा एक घर लंदन में है जहां वो पढ़ाई करते थे । उस घर की कीमत करीब 80 करोड़ रुपए है जो शाहरुख खान ने उनके जन्मदिन के मौके पर उन्हें गिफ्ट में दिया था ।

Related Articles

Back to top button