मनोरंजनराष्ट्रीय

सौतेली मां करीना कपूर को नीचा दिखाने के चक्कर में सारा अली खान ने मां अमृता की प्राइवेट तस्वीर की वायरल

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है और दिग्गज अभिनेत्री अमृता सिंह की लाडली आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैफ अली खान ने अपनी पहली शादी अमृता सिंह के साथ में की थी उस दौरान सारा अली खान का जन्म हुआ था। लेकिन आज दोनों पति पत्नी अलग है और सैफ अली खान बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ दूसरी शादी कर चुके हैं। उनके दो बच्चे हैं लेकिन सारा अली खान और करीना कपूर के बीच अच्छा रिश्ता देखने को मिलती है।

वहीं हाल ही में मदर्स डे के मौकेजहां एक और करीना कपूर खान ने जिस तस्वीर को साझा किया उसमें देखा जा सकता है। वह अपने दोनों बच्चों के साथ में फूल में एंजॉय करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान वे काफी खूबसूरत और हॉट भी दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में भी काफी शानदार बातें लिखी उन्होंने दोनों बच्चों को जिंदगी की लंबाई और चौड़ाई बताया है। और हार्ड इमोजी साझा की है यह तस्वीर काफी पसंद की जा रही है। पर करीना कपूर की अपने दोनों बच्चों के साथ में तस्वीर सामने आई थी। ऐसे में सारा अली खान ने भी अपनी मां अमृता सिंह को स्पेशल रूप से मदर्स डे विश किया।

वहीं दूसरी ओर सारा अली खान की बात की जाए तो उन्होंने भी अपनी मां अमृता सिंह की एक तस्वीर को साझा किया है। जिसमें खुद अमृता सिंह बिकनी में नजर आ रही है इस दौरान उनके गोदी में सारा अली खान और इब्राहिम अली खान बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि मदर्स डे के मौके पर जहां एक और करीना ने अपनी इस तरह की तस्वीर को साझा किया तो वही सारा अली खान ने भी अपनी मां का हॉट अवतार सभी को दिखाया है।

तस्वीर को साझा करते हुए सारा अली खान ने अपनी मां को मदर्स डे की बधाई दी है इतना ही नहीं वायरल हो रही करीना कपूर खान और अमृता सिंह की तस्वीर को अब काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और दोनों को एक जैसा बताया जा रहा है बता दें कि दोनों ही एक जैसी ही दिखाई दे रही है जहां करीना कपूर अपने दोनों बेटों को लेकर पूर्व में दिखाई दे रही थी तो वहीं अमृता भी अपने दोनों बच्चों को लेकर पूल में बैठी है।

Related Articles

Back to top button