मनोरंजन

Suhana Khan: डीप-नेक टाइट ड्रेस में Shah Rukh की लाडली ने ढाया कहर! झुककर ठीक करने लगीं तो…

Suhana Khan Adjusts Dress on Camera: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान की लाडली बेटी सुहाना खान (Suahan Khan) जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। एक्ट्रेस के रूप में अपना पहला प्रोजेक्ट रैपअप कर चुकी हैं। दरअसल सुहाना जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज; (The Archies) से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। प्रोजेक्ट का काम पूरा होने के बाद फिल्म की टीम के लिए एक खास रैपअप पार्टी रखी गई थी, जिसमें सुहाना खान ने अपने हॉट लुक्स से कहर ढा दिया। इस पार्टी में सुहाना ने एक ग्रांड एंट्री करते हुए गाड़ी से नीचे उतरकर जब झुककर वो अपनी डीप-नेक टाइट ड्रेस ठीक करने लगीं तो ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से किसी तरह से खुद को बचाया।

Suhana Khan in a deep-neck tight dress

साफ नजर आया टोन्ड बॉडी

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) की रैपअप पार्टी के लिए सुहाना ने एक टिघहट, बॉडी-कॉन ड्रेस का चुनाव किया था, यह ड्रेस स्ट्राइकिंग ऑरेंज रंग की थी। बतादें कि इस नूडल स्ट्रैप ड्रेस में सुहाना खान का कर्वी फिगर उभरकर सामने आ रहा था। फोटो में सुहाना के साइड एंगल उनकी टोन्ड बॉडी साफ नजर आ रही है। इस दौरान सुहाना ने काफी लाइट मेकअप किया हुआ था और अपने बालों को बंधे हुए थी। अपनी ऑरेंज ड्रेस को इस एक्ट्रेस ने ब्लैक हील्स के साथ पेयर किया हुआ था।

Suhana Khan in a deep-neck tight dress

ड्रेस ठीक करने के लिए झुकती तो…

पार्टी में पहुंच कर सुहाना खान अपनी गाड़ी से उतरीं और उनके बॉडीगार्ड गाड़ी का दरवाजा पकड़कर खड़े हो गए। उसके बाद सुहाना खान अपनी गाड़ी से उतरकर अपनी ड्रेस को ठीक करने लगीं। गाड़ी में बैठे-बैठे शायद उनकी टाइट ड्रेस ऊपर चढ़ गई थी, जिसे वो झुककर ठीककर रही थी. जब वो ड्रेस ठीक करने के लिए झुकती हैं तो उनकर ब्रेस्ट्स काफी हद तक एक्सपोज हो जाते हैं और इस दौरान उनका क्लीवेज भी साफ नजर आने लगता है।

Related Articles

Back to top button