मनोरंजनराष्ट्रीय

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से परेशान हुए उनके ससुराल वाले! केएल राहुल ने किया खुलासा पूरा घर डरता है उससे सामने आई हकीकत

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की शादी बीते दिनों बेहद धूमधाम के साथ इंडिया क्रिकेट टीम के बल्लेबाज लोकेश राहुल के साथ हुई थी। केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी करने से पहले करीब 4 सालों तक एक-दूसरे को डेट करते रहे थे। दोनों के परिवार वालों की मर्जी के बाद इन्होंने जन्मो-जन्मो तक एक-दूसरे का साथ निभाने की ठान ली और शादी कर ली। बता दे 23 जनवरी को इन्होंने विवाह किया था। शादी के बाद से लोगों की नजरें केएल राहुल के ऊपर टिकी हुई है, कि आखिर राहुल शादी के बाद अथिया को अपने घर किस तरह से रखते हैं। इसी बीच के केएल राहुल ने अथिया को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

केएल राहुल ने अथिया शेट्टी को लेकर कुछ ऐसी बातें कहीं हैं जिसे सुनने के बाद कोई भी इन पर यकीन नहीं कर पा रहा है। लोकेश राहुल ने अथिया शेट्टी के बारे में बताया है कि शादी के बाद उनके घर पर जाते ही अथिया ने हंगामा कर दिया है और वह किसी से भी नहीं डर रही हैं। दरअसल हाल ही में राहुल अथिया के साथ हाल ही में एक समारोह में पहुंचे। इस दौरान वहां उन्होंने खुलकर अपने निजी संबंधों के सवालों पर जवाब दिये।

इस दौरान जब राहुल से पूछा गया कि अथिया शेट्टी के आने के बाद उनके घर में कितना बदलाव आया है तो राहुल ने बताया कि सभी घरवाले अथिया को सर-आंखों पर बिठाकर रखते हैं क्योंकि सभी लोग उन्हे अपनी बेटी मानते हैं और इसी वजह से अथिया को किसी बात की कोई परेशानी ना हो जाए इसके कारण उनके घर वाले बहुत डरते हैं। केएल राहुल की इस बात को सुनकर सभी लोग अथिया शेट्टी और बेहद खुशनसीब मानने लगे हैं।

Related Articles

Back to top button