मनोरंजनराष्ट्रीय

सनी देओल के फैंस के लिए आई बुरी ख़बर, तबियत खराब होने की वजह से रातों-रात इलाज करने जाना पड़ा विदेश

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल आज के समय में किसी के पहचान के मुताज नहीं है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी है। सनी देओल अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहहचाने जाते है। सनी देओल का फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम चलता है। वही आपको बता दे की सनी देओल के फैंस के लिए हालही में एक बुरी खबर आई है। सनी देओल को अपना इलाज कराने के लिए अमेरिका जाना पड़ा है। बता दे की सनी देओल इन दिनों स्वास्थ्य से संबंधित परेशानी से जुझ रहे है। चलिए जानते है आखिर उनको हुआ क्या है…

सनी देओल को लेकर हालही में एक खबर आई है एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बॉर्डर’ स्टार को कुछ हफ्तों पहले अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान पीठ में चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्होंने कुछ दिनों तक मुंबई में इलाज करवाया और फिर अमेरिका चले गए। अपनी चोट के कारण ही पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा सांसद सनी न ही राष्ट्रपति चुनाव में वोट डालने पहुंचे और न राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ समारोह में शामिल हो पाए।

आपको बता दे की सनी देओल ने पहले मुंबई में इलाज करवाया और इलाज के दो हफ़्तों बाद वो अमेरिका के लिए रवाना हुए। दरअसल आपको बता दे की इस दौरान देश में राष्ट्रपति चुनाव हुए और वो इलाज के कारण नहीं आ पाए। उनके प्रवक्ता का कहना है कि पूरी तरह से ठीक होने के बाद वो भारत लौटेंगे।

सनी देओल की नई फिल्मों की अगर बात करे तो ‘गदर 2’ और ‘अपने -2’ में भी जल्द नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है की उनके पास और भी कई बड़े प्रोजेक्ट है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है की वो एक मलयालम क्राइम थ्रिलर फिल्म के रीमेक में दिखने वाले है।

Related Articles

Back to top button