मनोरंजनराष्ट्रीय

शूटिंग पूरी होने से पहले ही सनी देओल की फिल्म गदर 2 की कहानी हुई लीक, जानिए क्या है फिल्म की स्टोरी

मशहूर फिल्म अभिनेता सनी देओल आज के समय में किसी के पहचान के मौताज नहीं है, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। आज ऐसा कोई नहीं जो उनको ना जानता हो। सनी देओल की सबसे बेहतरीन फिल्म ग़दर जो की साल 2001 में आई थी और फिल्म सुपरहिट रही रही। फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के सीक्वल में एक बार फिर आने वाला है फिर से सनी देओल और अमीषा पटेल नजर आएंगे। बता दे की बहुत समय इस फिल्म की शूटिंग भी चल रही थी और एक हिट की तलाश कर रहे सनी और अमीषा को इस फिल्म से बहुत उम्मीदें लगाए हुए हैं।वही आपको बता दे की फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कुछ ऐसा हो गया है, जिससे फिल्म के निर्देशक, सनी देओल और अमीषा पटेल बिल्कुल खुश नहीं होंगे।

आपको बता दे की हालही में जो खबरें आई है उसके अनुसार और एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म गदर-2 की कहानी 1971 में हुई भारत-पाकिस्तान जंग के इर्द-गिर्द घूमेगी। गदर में 1947 के वक्त पर थी तो ये 1971 के समय पर होगी। फिल्म में सनी देओल और अमीषा के साथ-साथ उत्कर्ष शर्मा भी होंगे। जो गदर में सनी के बेटे थे। इस फिल्म में वो एक फौजी के रोल में होंगे।

फिल्म की और कहानी की बात करे तो फिल्म की कहानी को लेकर दवा किया जा रहा है की गदर-2 की कहानी में सनी देओल के बेटे बने उत्कर्ष जंग के दौरान पाकिस्तान में कैद कर लिए जाएंगे। जिसके बाद तारा सिंह यानी सनी देओल अपने बेटे की जान बचाने के लिए पाकिस्तान में जाएंगे। सनी अपने बेटे को कैसे पाक से लेकर आएंगे, इसी को लेकर फिल्म की कहानी होगी। अब सच तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा। आखिर इन ख़बरों में कितनी सच्चाई है। आपको बता दे की फिल्म के पहला पार्ट यानि की ग़दर जो की साल 2001 में आई थी वो हिट रही थी और उसे लोगों ने खूब पसंद किया था।

वही गदर 2 की और बात करे तो इसका एक मोशन पोस्टर सामने आ चूका है। जिसे बहुत पसंद भी किया गया है।

Related Articles

Back to top button