बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Vs Bahubali 2: बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तेयार गदर 2, सनी देओल के सामने ढीले पड़े प्रभास

Gadar 2 Vs Bahubali 2: बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तेयार गदर 2, सनी देओल के सामने ढीले पड़े प्रभास

हाल ही मे रिलीज़ हुईं सनी देओल की फ़िल्म ’ग़दर 2′ बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा रहे है। रिलीज़ होने से पहले से ही यह फ़िल्म काफ़ी चर्चा मे थी। एडवांस बुकिंग मे भी इस फ़िल्म के ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। एडवांस बुकिंग मे ‘ग़दर 2’ की 20 लाख टिकट बिक चुकी थी। अब फ़िल्म के रिलीज़ पहले ही दिन 40 करोड़ की बम्पर ओपनिंग हुईं।

ग़दर 2 ने दूसरे दिन 43 करोड़ की कमाई की। जिस तरह से इस फ़िल्म को लेकर पब्लिक का क्रेज़ देख रहा है उसे ये अनुमान लगा सकते है के ‘ग़दर 2’ कमाई के मामले मे सारे रिकॉर्ड तोड़ सकता है।

जिस तरह से ट्रेड चल रहा है उसके मुताबिक फ़िल्म रिलीज़ के तीसरे दिन यानि की संडे के दिन इस फ़िल्म के लिए बड़ा दिन साबिर हो सकती है। संडे छुट्टी होने के वजह से सुबह से ही थिएटर मे भोकाल मचा हुवा है।

सनी देओल की फ़िल्म अब सिर्फ हिट होने के साथ साथ कमाई के कही रिकॉर्ड तोड़ ने के लिए तैयार है।

22 साल पहले भी जब ग़दर का पहला भाग रिलीज़ हुवा था तब थी इस फ़िल्म मे तगडी कमाई की थी। अब 22 साल के बाद भी तारा सिंघ का जलवा बरकरार है।

‘ग़दर 2’ अभी तक 80 करोड़ की कमाई कर चुकी है। ग़दर 2 के साथ रिलीज़ हुईं अक्षय कुमार ‘OMG 2’ को बड़ा झटका लगा है। ’omg 2’ ने पहले दिन 24 करोड़ का बिज़नेस किया है।

शुक्रवार को रिलीज से पहले ‘गदर 2′ के लिए हुए एडवांस बुकिंग बहुत तगड़ी थी। शुक्रवार को फिल्म ने शानदार ओपनिंग ली और शनिवार को सॉलिड ग्रोथ के पहले दिन से भी ज्यादा कलेक्शन किया. अब रविवार के ट्रेंड बता रहे हैं कि तीसरे दिन गदर 2’ का कलेक्शन एक बहुत बड़ा कारनामा करने वाला है।

पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग मे शारुख खान की ‘पठान’ पहले संडे 58.5 करोड़ का कलैक्शन किया था। वही साउथ के सुपरस्टार यश की फ़िल्म ‘KGF 2’ ने पहले संडे 50 करोड़ की कमाई की थी. वही प्रभास की ‘बाहुबली 2’ ने 46 करोड़ का बिज़नेस किया था। इन सभी फिल्मो को पीछे छोड़ ‘ग़दर 2’ ने अभीतक 80 करोड़ कमाई की है। अब संडे को ये फ़िल्म बड़ा रिकॉर्ड बना सकती है।

Related Articles

Back to top button