मनोरंजन

सनी लियोनि हुई 41 वर्ष की, आज भी नहीं भूल पाई पत्रकार के इस अश्लील सवाल को

आज के समय में सनी लियोनि को कौन नहीं जानता हैं. सनी लियोनि बॉलीवुड की जानमानी अभिनेत्री मानी जाती हैं. और इन्होने बॉलीवुड की काफी सारी फिल्मों में भी काम किया हैं. लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले सनी लियोनि एक जानीमानी पोर्न स्टार थी. इस वजह से सनी को काफी लोग जानते भी हैं. लेकिन जब से सनी ने बॉलीवुड में एंट्री की थी. तब से उन्होंने पोर्न फ़िल्में बनाना बंद कर दिया था.

लेकिन फिर भी सनी को काफी इंटरव्यू में गलत और अश्लील सवाल रिपोर्टर के द्वारा किए जाते थे. सनी का कहना है की बॉलीवुड में आ जाने के बाद भी उन्हें काफी स्ट्रगल का सामना करना पड़ा था. लोगो के द्वारा उन्हें अश्लील सवाल पूछे जाते थे. लेकिन सनी ने हाल ही में बताया की एक इंटरव्यू में पूछे गए सवाल वह आज भी भूल नहीं पाई हैं. और इस बात का दर्द आज भी उनके मन हैं.

सनी लियोनि

क्या थे सवाल और कौन था रिपोर्टर

एक इंटरव्यू में सनी ने बताया की 2016 में भूपेन्द्र चौबे नामके रिपोर्टर ने उनसे अश्लील सवाल किया था. जब सनी ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इसके दो से तीन साल बाद यह सवाल उनसे पूछा गया था. सनी ने आगे बताया की पत्रकार ने उनसे सवाल किया की “वह शादीशुदा महिलाओं के पतियों के लिए खतरा है”. इसके अलावा यह भी सवाल किया की “कितने लोग पोर्न स्टार बनने के बारे में सोचते हैं”. इस प्रकार के कुछ सवाल से सनी टूट गई थी. और आज भी ऐसे सवाल का दर्द उनके मन में हैं.

सनी लियोनि का करियर

आज के समय में सनी बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री हैं. इन्होने अपने करियर में काफी सारी फ़िल्में दी हैं. सनी लियोनि हाल ही में वेब सीरिज अनामिका में दिखाई दी थी. जो की काफी अच्छी वेब सीरिज थी. अब आने वाले कुछ ही समय में सनी लियोनि रंगीला और वीरमदेवी फिल्म में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म तमिल में होगी. इसके अलावा “द बैटल ऑफ़ भीमा कोरेगांव” नामके एक डांस में भी नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button