मनोरंजन

सनी लियोनी ने डीपनेक ब्रालेट और स्कर्ट में दिखीं बवाल, लेडी बॉस लुक पर मर मिटे फैन्स, बांध रहे तारीफों के पुल

बालीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी पर्पल कलर की शॉर्ट स्कर्ट, ब्रालेट और ब्लेजऱ में बॉस लेडी लुक दे रही हैं। सनी का यह लुक देख फैन्स के दिलों को धडऩे बढ़ गईं हैं। लेटेस्ट फोटोशूट की फोटो शेयर कर बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ग्लैमरस का तड़का लगा दिया है। हालिया शेयर की गई इन तस्वीरों में सनी लियोनी बेहद स्टाइलिश और हॉट नजर आ रहीं हैं।

Sunny Leone
इन लेटेस्ट बोल्ड तस्वीरों में सनी लियोनी पर्पल कलर की शॉर्ट स्कर्ट, ब्रालेट और ब्लेजऱ में गजब की लग रही हैं, उन पर से नजर हटाना मुश्किल हो रहा है। बॉस लेडी लुक में सनी को देख फैन्स का दिन बेकाबू हो रहा है। एक आइने के सामने खड़े होकर सनी लियोनी पोज़ देते हुए अपनी पतली कमर और टोंड लेग्स को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Sunny Leone
सनी लियोनी ने इन खूबसूरत और स्टाइल से भरी बोल्ड तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में दिया है- मेरी रात के बारे में…। इस डीपनेक ब्रालेट में सनी लियोनी की हॉट अदाएं और बोल्डनेस देख फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इससे पहले भी सनी लियोनी डेनिम ड्रेस में अपने हुस्न का जादू फैन्स पर चलाती नजर आई थीं। सनी लियोनी अब तक कई टीवी रिएलिटी शोज़, आइटम सॉन्ग्स, म्यूज़िक वीडियोज़ और बॉलीवुड मूवीज़ में नजर आ चुकी हैं।

Sunny Leone

Related Articles

Back to top button