मनोरंजन

ट्रांसपेरेंट गोल्डन शॉर्ट आउटफिट पहनकर Sunny Leone ने गिराई बिजली, तस्वीरें देख फैंस की टिकी नजर

सनी लियोनी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। सनी अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, और इनके सोशल मीडिया हैंडल्स पर अक्सर इनके फैंस को एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं देखने को मिलती रहती हैं। इसी बीच एक बार और सनी लियोन अपने फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रही है। दरअसल हाल ही में सनी ने एक सेक्सी फोटो शूट करवाया है, और उसकी तस्वीरें इन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ साझा की हैं।

वहां मौजूद इनके मिलियन फैंस इनकी लेटेस्ट तस्वीरों को देख बौखला गए हैं। इन तस्वीरों में सनी ने गोल्डन कलर का हॉट शॉर्ट आउटफिट पहना है। ग्लोइंग मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने बाल खुले रखे हैं और फोटोशूट करवा रही है। इस दौरान सनी लियोनी स्टॉल पर बैठी हैं और अपनी दिलकश अदाओं से वहीं बैठे-बैठे अपने फैंस को घायल कर रही हैं। थैंक्स इनकी खूबसूरती पर अपना सब कुछ कुर्बान करने के लिए तैयार हो गए हैं, और कमेंट बॉक्स में लव इमोजी की बौछार कर रहे हैं।

sunny

इन फोटोस पर अब तक लाख लाइक्स आ चुके हैं वहीं ये आंकड़ा अभी और भी बढ़ता जा रहा है। सनी लियोन की वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री हाल ही में ‘ओह माय घोस्ट’ फिल्म में नजर आई थी। अब ये आने वाले समय में अर्जुन रामपाल के साथ ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ और जैकी श्रॉफ के साथ ‘कोटेशन गैंग’ फिल्म में अपने अभिनय का जलवा बिखेरती नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button