मनोरंजन

Sunny Leone ने ब्लैक मोनोकिनी पहनकर तस्वीरें की शेयर, देख फैंस नहीं हटा पा रहे है नजरें पूरे इंटरनेट का बढ़ाया पारा

सनी लियोन आज के समय की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक है। आज के समय में ऐसा कोई ही होगा जो सनी लियोन को ना जानता होगा। सनी लियोन के पास आज जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जब एक्ट्रेस की कोई नई तस्वीर सामने आती है वो बहुत जल्दी ही लोगों के बीच में छा जाती है। सनी लियोन भले ही कम फिल्मों में दिखी हो लेकिन आज के समय में जब भी उनकी कोई नई तस्वीर सामने आती है। फैंस उन तस्वीरों को लाइक किए बिना नहीं रहते है। उन्होंने अपनी डांसिंग स्टाइल से खूब नाम कमाया है। एक्ट्रेस की एक बार देखने के लिए उनके फैंस बेताब रहते है।

सनी लियोन अपने फैंस के साथ अक्सर अपने नए नए लुक्स को शेयर करती ही रहती है। अक्सर उनके इंस्टा पर उनका नया लुक देखने को मिल जाता है। एक बार फिर से एक्ट्रेस का नया लुक बहुत चर्चा में है। उनके फैंस इन तस्वीरों को जमकर पसंद कर रहे है। तस्वीरों में सनी को ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहने देखी जा रही है। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। साथ ही एक्ट्रेस अलग अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

sunny leone

बता दे की सनी लियोन की इन तस्वीरों को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे है और खूब कमेंट भी कर रहे है। उनकी इन तस्वीरों के निचे तरह तरह के कमेंट देखने को मिल रहे है। साथ अभी लाखों लाइक्स भी मिल चुके है। वही बता दे की एक्ट्रेस जल्द ही अर्जुन रामपाल की अगली फिल्म ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरोगांव’ में दिखने वाली है। उनके फैंस के लिए एक लंबा इंतज़ार जल्द ही खत्म होने वाला है। वो बड़े दिनों बाद किसी बड़ी फिल्म में दिखाई देने वाली है।

Related Articles

Back to top button