बॉलीवुडमनोरंजन

Sunny Leone ने लहंगा पहनकर शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, फैंस हुए फिदा

Sunny Leone ने लहंगा पहनकर शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें, फैंस हुए फिदा

बॉलीवुड की ग्लैमर और यूटीफुल सनी लियोनी बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस से जिसे किसी परिचय की मोहताज नही है। सनी लियोनी का बॉलीवुड करियर काफी छोटा है भलि ही उन्होनें बॉलीवुड की फिल्मों में कुछ खास काम नही किया। लेकिन सनी की फैंस फोलोइंग बॉलीवुड की किसी बड़ी ऐक्ट्रेस से कम नही है। लोग उनकी एक जलक पाने के लिए तरसते है। सनी लियोनी फिलहाल कुछ वक्त से बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब है। पिछले कुछ वक्त से वो किसी फिल्म या कोई म्यूजिक एल्बम मैं नज़र नही आ रही है। लेकिन सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सनी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। ओर वही अपने फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

सनी लियोनी को इंस्टाग्राम पर 54 मिलियन से भी ज्यायद लोग फोले करतें है। उनके फोटोज़ और विडीयो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते है। फैन उनकी फोटोज़ को काफी पसंद करते है। सनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेअर कीए है। लेटेस्ट फोटा में सनी लियोन लहेगा पहने नजर आ रही है। उनका ट्रेडिसनल लुक लोगो को काफी पसंद आय है।

सनी लियोनी के लेटेस्ट फ़ोटो की बात करे तो कभी वह ट्रेडिशनल लुक एम दिख रही है तो कभी ग्लैमर लुक में नजर आ रही है। फोटो के कैप्शन में सनी ने लिखा है ’वेडिंग टाइम’ फोटो में एक से बडकर एक सिजलिंग पोज दे कर सनी ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दीया। कुछ ही मिनटों मे सनी के इस फोटो पर लाखो में व्यूज आ गए और हजारों कमेंट्स मिले।

Related Articles

Back to top button