मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या, उन्होंने नही की थी आत्माहत्या, इस शख़्स ने खोले सारे राज

सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या, उन्होंने नही की थी आत्माहत्या, इस शख़्स ने खोले सारे राज

14 जून 2020 यह दिन वो दिन है जिसे बॉलीवुड इंडस्ट्री और सुशांत सिंह राजपूत के फैन कभी नही भूल सकेगे। इस दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत ने हमेशा के लिऐ दुनया को अलविदा कह दिया। सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कमरे मे खुद को फासी लगा की खुदखुसी करली। इस ख़बर ने लोगो को काफी शोक कर दिया। सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के उभरते स्टार थे। उनकी लाजवाब एक्टिंग से लोगो के दिलों में एक अलग छाप छोड़ी है। सुशांत की खुदकखुसी करने के पीछे की वजह आज भी एक राज है। वही उनके परिवार और फैंस इसे खुदखूसी भी हत्या मान रहे है। सुशांत की मृत्यु ने पुरे देश को हिला के रख दिया था।

सुशांत सिंह राजपूत के मौत ने विवाद खड़ा कर दिया है। ओर इस मौत के पीछे लोगो ने बॉलीवुड के कुछ बड़े लोगो का हाथ होने की शक बताया जा रहा है। साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती का नाम भी शामिल है। हालांकि अभी तक सुशांत की मौत पर सस्पेंस बरकरार है। लेकिन ढाई साल के बाद एक सनसनी खेस खुलसा हुआ है जिसने लोगी को हिला के रख दिया है।

हाल ही में एक शख्स ने सुशांत सिंह के मौत पर बड़ा खुलासा किया है। रूपकुमार नाम के शख्स ने दावा किया है कि जिस वक्त सुशांत का पोस्टमॉर्टम चल रहा था, उस वक्त यह अस्पताल मेंऑटोप्सी रूम ही मौजूद था और पूरी प्रक्रिया में शामिल था।रूपकुमार ने कहा, “जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई, तब कूपर हॉस्पिटल (मुंबई) में पांच शव पोस्टमॉर्टम के लिए लाए गए थे। इनमें से एक VIP डेड बॉडी थी। जब हम पोस्टमॉर्टम के लिए गए तो हमें पता चला कि वे सुशांत सिंह राजपूत थे। उनके शरीर पर कई निशान थे और उनकी गर्दन पर भी दो-तीन निशान थे। पोस्टमॉर्टम की रिकॉर्डिंग होनी चाहिए थी, लेकिन उच्च अधिकारियों ने हमें सिर्फ बॉडी की तस्वीरें खींचने के लिए कहा। इसलिए हमने जो किया, उनके आदेश पर किया।जब मैंने सुशांत की बॉडी देखी तो मैंने तुरंत सीनियर्स को बताया कि यह सुसाइड नहीं है, बल्कि मर्डर है। मैंने उन्हें यहां तक कहा कि हमें नियम के मुताबिक़ चलना चाहिए। हालांकि, मेरे सीनियर्स ने मुझे जल्द से जल्द तस्वीरें खींचने और बॉडी पुलिस को देने के लिए कहा। रूपकुमार के बातो मे कितनी सच्चाई है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Related Articles

Back to top button