मनोरंजन

Swapnil Joshi: पूरी तरह बदल चुके है 90s के श्री कृष्णा, 45 साल हो गई है उम्र रिलीज़ हुई नई फिल्म

Swapnil Joshi: हिंदी और मराठी टीवी के मशहूर अभिनेता स्वप्निल जोशी आज भी रामानंद सागर के श्री कृष्णा के लिए जाने जाते है, रातों रात इस टीवी सीरियल की वजह से वो घर घर हिट हो गए। इस टीवी सीरियल ने उनकी पूरी ज़िन्दगी ही बदल कर रख दी चलिए आपको बताते है की आखिर अब कहाँ है और कैसे दिखने लगे है अभिनेता स्वप्निल जोशी इस टीवी सीरियल को 32 साल से ज्यादा बीत चुके है और अब क्या करे है अभिनेता स्वप्निल जोशी ये सवाल सभी के मन आ ही गया होगा। बता दे की इस सीरियल को करने के बाद ज्यादातर लोग उन्हें श्री कृष्णा के नाम से जानने लग गए है और आज के समय में भी ज्यादातर लोग उनके असली नाम की जगह उन्हें श्री कृष्णा के नाम से जानते हैमशहूर अभिनेता स्वप्निल जोशी अब 45 साल के हो चुके है और उनका पूरा लुक भी बदल गया है।


अभिनेता स्वप्निल जोशी ने श्री कृष्ण सीरियल के अलावा भी कई टीवी सीरियल एयर मराठी फिल्में की लेकिन उन्हें और किसी भी किरदार में फैन ने नहीं पसंद नहीं किया और ज्यादातर शो नहीं चल पाए। हालही में उनको एक फिल्म में देखा गया है, ये फिल्म कॉमेडी फिल्म थी और इसका नाम वाल्वी है और जल्द ही उनकी सुटका नाम की नई फिल्म आने वाली है। लेकिन आपको बता दे की अब स्वप्निल जोशी हिंदी फिल्मों और टी सीरियल से गायब है, अधिकतर उन्हें मराठी सीरियल में देखा जाता है।




मशहूर अभिनेता स्वप्निल जोशी इंस्टाग्राम में काफी एक्टिव रहते है वो अक्षत अपनी नई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर करते रहते है, जहाँ पर उनकी झलक देखने को मिल जाती है।

Related Articles

Back to top button