मनोरंजन

2 महीने बाद दूसरी बार दुल्हन बनी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

2 महीने बाद दूसरी बार दुल्हन बनी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर काफ़ी चर्चा में बनी हुई है। स्वरा भास्कर ने 16 फ़रवरी को अचानक शादी कर के सभी को हैरान कर दीया था। स्वरा ने समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष फहाद अहमद से 16 फरवरी को कोर्ट मैरिज करली थी। अब इस कपल ने 11 से 16 मार्च के बीच होने वाले प्री वेडिंग फंक्शन में हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी भी होगी और फिर ये जोड़ा ट्रेडिशनली शादी के बंधन में बंधेगा। स्वरा दिल्ली स्थित अपनी नानी के घर पर ट्रेडिसनल रीत रिवाज से शादी करने वाली है।

इस कपल की प्री वेडिंग फोटोज़ इस दिनों सोशल मीडिया वायरल हो रहें है। स्वरा ने आपने कुछ करीबी रिश्तेदारों के बीच फहाद अहमद के साथ धूमधाम से शादी की। स्वरा ने अपनी शादी की कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर कीए है। फैंस इस कपल के शादी फोटो को बहुत पसंद कर रहें है और स्वरा को शादी की ढेरो शुभकामनाए भी दे रहें है।

बीना फेरे और बीना निकाह पढ़े हुई ऐसे शादी

स्वरा और फहाद की शादी धूमधाम से हो गई है. स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर ये तस्वीरें शेयर कर बताया कि वो शादी के दिन तेलुगु दुल्हन की तरह तैयार हुई हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह जोड़ा पारंपरिक शादी करने के पक्ष में बिल्कुल भी नहीं है. दोनों की शादी बिना निकाह पढ़े या फिर बिना सात फेरे लिए ही शादी की है। बताया जा रहा है के 16 मार्च को स्वरा के शादी का रिसेप्शन होगा।

Related Articles

Back to top button