मनोरंजन

Suhagrat Photos : स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपनी सुहागरात की तस्वीरें, पति के साथ इस हाल में आई नजर

Suhagrat Photos : स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अपनी सुहागरात की तस्वीरें, पति के साथ इस हाल में आई नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर अपने बड़बोला बर्ताव के कारण अक्सर सुर्ख़ियो में बनी रहती है। ओर सोशल मीडिया पर ट्रॉल होती रहती है। स्वरा ने 16 फरवरी को अचानक अपनी शादी का फैसला लेकर एक बार फिर उनके फैंस हैरान कर दीया था । स्वरा भास्कर के शादी के इस ऐलान के बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर के निशाने पर आ गई। स्वरा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा था। दरहसल स्वरा ने जिस शख्स से शादी की है। इस शख्स को स्वरा ने कुछ दिन पहले अपना भाई कहकर रूबरू करवाया था। इस वजह से लोग हैरान रह गईं और सोशल मीडिया के द्वारा स्वरा पर लोग अपना गुस्सा निकाल रहें है और उन्हों खरी खोटी सुना रहें है।
स्वरा भास्कर ने शेयर की सुहागरात की तस्वीरे
swara bhaskar suhagrat photos
बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिस मे उन्होने समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहद अहमद के साथ शादी के बंधन में बंधी जानकारी दी थी। लेकिन अब स्वरा भास्कर ने एक बार फिर अपनी शादी से जु़डी कुछ फोटो इंस्टाग्राम के द्वार उनके फैंस के साथ शेयर की है। दरहसाल शादी के बाद स्वरा भास्कर ने अब अपनी सुहागरात की कुछ फोटो पोस्ट कर के लोगो को हैरान कर दीया है।
बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा ने फहाद अहमद से अचानक शादी कर के लोगो को हैरान कर दीया था। फहाद समाजवादी पार्टी से जुड़े समाजवादी युवजन सभा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष हैं। स्वरा ने सुहागरात की जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उनकी सुहागरात की सेज सजी नजर आ रही हैं. उनके बेड को गुलाब और कई प्रकार के फूलों से सजाया गया था और सबसे बड़ी बात ये है कि उनकी सुहागराज वाली सेज को खुद उनकी मां ने सजाया था। अपनी इस सेज के लिए स्वरा ने अपनी मां का शुक्रिया अदा किया है और स्टोरी में उन्हें मेंशन करते हुए लिखा है कि उन्होंने पूरी तरह यह कोशिश की कि उनकी सुहागरात फिल्मी हो जाए।

Related Articles

Back to top button