बॉलीवुडमनोरंजन

Shweta Tiwari Photos: 42 साल की श्वेता तिवारी ने फिर ढाया कहर, वन पीस ड्रेस पहनकर खिंचवाई तस्वीरें

Shweta Tiwari Photos: 42 साल की श्वेता तिवारी ने फिर ढाया कहर, वन पीस ड्रेस पहनकर खिंचवाई तस्वीरें

टीवी सीरियल की ब्यूटी क्वीन कहीं जाने वाली श्वेता तिवारी की खुबसूरती के लाखों लोग दीवाने है। दो बच्चो की मां होने के बावजूद भी श्वेता की खुबसूरती हर किसी की दिल में बस जाती है। 42 साल की उम्र में भी श्वेता ने खुद को काफी फिट रखा है। उन्हे देख के ये कह पाना मुश्किल है के वो दो बच्चों के मां है। श्वेता की तगड़ी फैंस फॉलेइंग है और वो अक्सर अपने हुस्न के जलवे सोशल मीडिया पर दिखाती रहतीं है। लोग उनके फोटो को काफी लाईक करते है।

हाल ही में श्वेता तिवारी ने एक बार फिर अपने हुस्न के जलवे सोशल मीडिया पर दिखा के लोगो को दिवाना बनाया है। श्वेता तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। हाल में उन्होनें इंस्टाग्राम अपनी कुछ फोटो शेअर की है। लेटेस्ट फोटोशूट के लिए श्वेता थाई हाई स्लिट मैटेलिक ड्रेस कैरी की है। श्वेता ने अपने इस ग्लैमरस लुक को सटल बेस और रोजी चीक्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज रखी हैं. श्वेता ने यहां अपने बालों को सॉफ्ट कर्ली टच देकर ओपन रखा है और कानों में हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं।

टीवी सीरियल से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाली श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करे तो। उनके पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं. इन दिनों एक्ट्रेस टीवी शो ‘मैं ही अपराजिता’ में नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में भी नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button