मनोरंजनराष्ट्रीय

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की दया भाभी 43 की उम्र में दूसरी बार बानी माँ, बताया कब आएगी शो में वापस

TMKOC पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के हर किरदार की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह सभी किरायेदारों के बारे में अधिक से अधिक जानना चाहता है। शो की गरबा क्वीन यानी दयाबेन लंबे समय से शो से गायब हैं. हालांकि अब उनकी वापसी की खबर आ रही है. इसी बीच मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा वकानी फिर से मां बन गई हैं. इस बार उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया है। इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस के भाई सुंदरलाल ने की है।

दरअसल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुंदरलाल की भूमिका निभाने वाले मयूर वकानी दिशा के रील और सगे भाई हैं। उन्होंने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि दिशा वकानी दोबारा मां बन गई हैं। आपको बता दें कि दिशा ने नवंबर 2017 में बेटी स्तुति पाडिया को जन्म दिया था। इस खबर से दिशा के फैंस काफी खुश और उत्साहित हैं।

माँ बनने को लेकर उत्साहित मयूर वकानी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “मुझे खुशी है कि मैं फिर से मामा हूं। 2017 में दिशा को एक बच्ची हुई और अब वह फिर से मां बन गई है। मैं फिर से मां हूं। मैं मैं चला गया। मैं बहुत खुश हूँ।” मयूर ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी के संकेत भी दिए।

मयूर ने कहा कि उनकी बहन के शो में वापस न आने की कोई वजह नहीं है. उन्होंने कहा, “दिशा शो में जरूर वापसी करेंगी। काफी समय हो गया है और तारक मेहता का उल्टा चश्मा ही एकमात्र ऐसा शो है जिसमें उन्होंने इतने सालों तक अभिनय किया है। इसलिए कोई कारण नहीं है कि उन्हें शो में होना चाहिए , वापस मत आना। हम सब इंतजार कर रहे हैं। जब वह सेट पर काम पर वापस आती है”।

Related Articles

Back to top button