मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल कभी छोड़ने वाले थे एक्टिंग, फिर इस तरह बदल गई दिलीप जोशी की जिंदगी

टीवी का सबसे पुराना और मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को भला किसने नहीं देखा होगा, इस शो पिछले कई सालों से दर्शक ने बहुत प्यार दिया है, इस शो को 10 साल से ऊपर हो चुके है।इसकी शुरुआत 2008 में हुई थी। शो के सबसे पॉपुलर किरदार जेठालाल को भाला कौन नहीं जानता है। जेठालाल के किरदार में दिखाई देने वाले दिलीप जोशी आज के समय किसी के पहचान के मौताज नहीं है। उन्होने टीवी इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। जेठालाल बने दिलीप जोशी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। लेकिन उन्होने अपनी जिंदगी में बहुत उतार चढ़ाव देखे है। आज इसी के बारे में बात करने वाले है।

एक्टिंग छोड़ने का बना लिया था मन

जेठालाल बने दिलीप जोशी आज ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी शो के सबसे अहम हिस्सा हैं और अपने किरदार की बदौलत घर-घर में फेमस हैं। लकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी समय आया था जब उन्होंने एक्टिंग को छोड़ने का मन बना लिया था। दरअसल आपको बता दे की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुरू होने से पहले उनके पास कोई भी काम नहीं था वो बेरोजगार हो गए थे। वो जिस टीवी शो काम कर रहे थे वो भी बंद हो गया था। 1 साल तक उनके पास कोई काम नहीं था और बता दे की कुछ लोग कहते है की उन्होंने सोचा था की वो अब किसी और फिल्ड में काम करेंगे। लेकिन फिर उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ऑफर हुआ था।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने बदल दिया सबकुछ

जब उनको ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ मिला तो उन्होंने ने इस शो को करने का पूरा मन बना लिया और उनको खूब सफलता मिली और इसकी बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

सलमान खान के साथ भी किया काम

बता दे की दिलीप जोशी कई फिल्मों में छोटे रोल में नजर आ चुके है। उन्होंने सलमान खान के साथ भी काम किया था।

Related Articles

Back to top button