मनोरंजन

51 की उम्र एक्ट्रेस तब्बू ने इस वेब सीरीज में 25 साल छोटे एक्टर के साथ दिए ऐसे ताबड़तोड़ सीन, अब हो रहा है पछतावा

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू और एक्टर इशान खट्टर की वेब सीरीज ‘द सूटेबल बॉय’ को लोगों द्वारा खूब प्यार मिला। इस वेब सीरीज का एक अभी तक एक सीजन रिलीज हुआ है, और तभी से लगातार इसके दूसरे सीजन लाने की मांग हो रही है। तब्बू इस सीरीज में एक नाचने वाली सईदा बाई का किरदार निभाया था। वही इशान खट्टर ने मान कपूर का रोल प्ले किया था। इस दौरान ईशान खट्टर और तब्बू का बीच गर्मागर्म कैमिस्ट्री देखी गयी।मीरा नायर की इस वेब सीरीज में एक ऐसा सीन था जिसने सभी को हैरान कर दिया था। दरअसल इस वेब सीरीज में ईशान और तब्बू के बीच एक किसिंग सीन था, इस सीन को लेकर लोगों ने तब्बू पर निशाना भी साधा।

लोगों ने तब्बू पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई अपने से 25 साल छोटे अभिनेता के साथ ऐसा सीन कैसे कर सकता है। इस बात को लेकर तो तब्बू को भी ताज्जुब हुआ कि इतने बड़े सीरीज में सबको बस उनका किसिंग सीन याद रह गया। तब्बू को पता था कि उनका रोल उत्तेजक है और ईशान के साथ उनके लव मेकिंग सीन्स हैं, पर वो इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकी की उनका यह सीन सीरीज का हाईलाइट बन जाएगा।

हालांकि इस सीरीज में उनका काम बेहद पसंद किया गया पर वो ईशान के साथ अपने बोल्ड सीन्स के बारे में कमेंट करने से हमेशा बचती आई हैं।

Related Articles

Back to top button