मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

Parineeti Chopra और Raghav Chaddha की लव स्टोरी की बातें पहुंची राज्य सभा, उपराष्ट्रपति बोले आज आप कुछ नहीं कहें आज आप चुप रहिए

आप नेता राघव चड्ढा परिणीति चोपड़ा मुंबई में एक रेस्ट्रोरेंट के बाहर देखे गए थे तब से ही सोशल मीडिया पर इन दोनों की अफेयर की चर्चाएं होने लगी और वही शुक्रवार को राज्यसभा में दोनों के नाम का तेजी से सोर गुल्ला होने लगा।

राघव ने दिया नोटिस

राज सभा सांसद राघव चड्ढा नियम 267 के अनुसार संसद में बोलने का नोटिस दिया वही मेहुल चोकसी के रेड कॉर्नर नोटिस पर को वापस लेने के संबंध में बोलना चाहते थे।जब राजसभा में राघव को नोटिस आया तो राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने मुस्कुराते हुए कहा कि आपको सोशल मीडिया पर काफी स्पेस मिल रहा है। आज का दिन शायद आपके लिए चुप्पी का है सभापति की बातें सुनकर संसद में सभी मौजूद नेता जोर जोर से हंसने लगे।

राघव ने बोला आपको भी जवाब देंगे।

फिल्म एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को पिछले 24 घंटों में 2 बार देखा गया वही दोनों की वीडियो फोटोस सोशल मीडिया पर लगातार शेयर की जा रही हैं। वहीं जब राज्यसभा से बाहर निकलते हुए मीडिया ने राघव से इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि आपको भी जवाब दे देंगे। वही परिणीति चोपड़ा ने इस बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है।

Related Articles

Back to top button