मनोरंजनवेबसीरिज़

Jee Karda Cast: जी करदा का ट्रेलर हुआ रिलीज, 7 दोस्तों की कहानी तमन्ना भाटिया का सबसे अलग रोल

Jee Karda Cast: जी करदा का ट्रेलर हुआ रिलीज, 7 दोस्तों की कहानी तमन्ना भाटिया का सबसे अलग रोल

इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म का काफ़ी ट्रेंड चल रहा है। आए दीन कहीं वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रीलीज होती रहती। अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े सितारे भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने लगें है। इसी लिस्ट में एक ओर अभिनेत्री का नाम जुड़ गया है। हम बात कर रहे हैं खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की। तमन्ना ’जी करदा’ वेब सीरीज में नजर आने वाली है। जिस का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दीया गया है। ट्रेलर में सात दोस्तो और जिंदगी की तरफ उनका नजरिया दिखाया गया है।

’जी करदा’ वेब सीरीज में तमन्ना भाटिया को लीड रोल में दिखाया गया है जो अपने बचपन के दोस्त से प्यार करने लगती है। ओर बाद में दोनों का रिसता दोस्ती से कहीं आगे बढ़ जाता है। ये वैब सीरीज में मस्ती मजाक और इमोशंस से भरी इस वेब सीरीज में काफी कुछ दिखाया गया है। इस वैब सीरीज के स्टार कास्ट की बात करे तो तमन्ना भाटिया के आलावा, सुहिल नायर, आशिम गुलाटी, अन्या सिंह, हुसैन दलाल, सायन बैनर्जी मुख्य क़िरदार में नजर आने वाले है।

’जी करदा’ वेब सीरीज 15 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। इस वेब सीरीज को अरुणिमा शर्मा ने डायरेक्ट किया है. ‘जी करदा’ वेब सीरीज के 8 एपिसोड्स होगें. इस वेब सीरीज के ट्रेलर को तमन्ना भाटिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आपको बता दें, तमन्ना भाटिया साउथ फिल्मों के अलावा हिंदी फिल्मों में भी काफी एक्टिव है. इसके साथ ही वो फैंस से सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं।

Related Articles

Back to top button