बॉलीवुडमनोरंजन

Tamannah Bhatia के पास है दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा, कीमत सुन खुली रह जाएगी आंखे

Tamannah Bhatia के पास है दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा, कीमत सुन खुली रह जाएगी आंखे

साउथ फिल्मों से लेकर अब बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी खुबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी तमन्ना भाटिया इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा में बनी हुई है। तम्मना की खुबशुरती और उनके स्टाइलीस आउटफिर लुक अक्सर चर्चा मे रहता है। उनके चेहरे का चार्म हर किसी की दिल मे बस जाता है। तमन्ना अपनी निजी जिंदगी मे भी इतनी ही स्टाइलीस रहती है। इस खुबशुरत अभिनेत्री ज्वेरली की काफ़ी सोखिन है। और उनके पास एक से बढकर ज्वेरली का कलैक्शन है। तम्मना के पास एक बेहद कीमती हीरा है।

तम्मना के पास है करोडो का बेहद कीमती हीरा

तम्मना भाटिया के पास एक डायमंड की रिंग है। रिपोर्ट के माने तो तम्मना के पास रिंग मे लगा डायमंड दुनिया का पाँचवा सब से बड़ा डायमंड है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह हीरा भारी भर्खम है ओर दुनिया के पांचवे सब से बड़ा डायमंड है। इस डायमंड की कीमत 2 करोड़ बताई जा रही है। इस अंगूठी का हीरा बेहतरीन कारीगरी दिखाता है. इस हीरे का आकार काफी सुंदर है जो बेहतरीन चमक और बनावट का माना जाता है।

इस शख्श ने तम्मना को गिफ्ट किया था हीरा

दहसल तम्मना ने खुद से यह डायमंड की रिंग नहीं खरीदी थी। बल्कि उन्हे साउथ फिल्मो के सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना ने गिफ्ट किया था। उपासना को तम्मना भाटिया की साउथ फ़िल्म ’सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ मे उनकी परफॉर्मेंस से इतनी प्रभावित हुईं थी के उन्होंने तम्मना को डायमंड रिंग गिफ्ट की थी। ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. जो साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक थी. इस रिंग को गिफ्ट करने के बाद उपासना ने एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. जिसमें एक्ट्रेस इस रिंग को पहनी नजर आ रही थीं।

Related Articles

Back to top button