मनोरंजन

Tamannaah Bhatia ने किया शादी का ऐलान, बिजनेसमैन है दूल्हा! शेयर की पति की पहली तस्वीर

Tamannaah Bhatia Open Secret About Marriage: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया काफी वक्त से अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में है, सोशल मीडिया पर लगातार इनकी शादी को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने बिजनेस में हस्बैंड से रूबरू करवाया है। तमन्ना भाटिया ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से लोगों को मिलवाया है।


जानकारी के लिए आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है उसमें वह खुद एक मेल गेटअप में नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस ने इस दौरान कार्गो स्टाइल पैंट्स, टी-शर्ट और जैकेट पहनी हुई है, इस वीडियो में एक्ट्रेस मूंछों को ताव दे रही है, बॉयकट बालों में हाथ घुमाते हुए एक्ट्रेस ने खुद का वीडियो शेयर किया और उसके कैप्शन में लिखा मिलिए, ‘मेरे बिजनेसमैन हसबैंड से मिलिए…शादी की खबरें केवल अफवाह हैं, मेरी पर्सनल लाइफ को स्क्रिप्ट किया जा रहा है’।


तमन्ना भाटिया का कहना है कि जिस बिजनेसमैन हसबैंड के प्रपोजल को एक्सेप्ट करने की बातें मीडिया में चल रही हैं वो एकदम बकवास है और इनमें जरा सी भी सच्चाई नहीं है।


एक्ट्रेस ने बताया कि वह शादी करना चाहती है और बच्चे भी करना चाहती है लेकिन उनके पास अभी समय नहीं है। हालांकि एक्ट्रेस ने यह साफ कर दिया है कि वह फिलहाल किसी के साथ भी शादी नहीं कर रही है।




इसके अलावा तमन्ना भाटिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में ‘लस्ट स्टोरी 2 ‘फिल्म में नजर आई थी, अब यह मेगास्टार चिरंजीवी के साथ ‘भोला शंकर’ और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ ‘जेलर’ फिल्म में नजर आने वाली है, बता दें जेलर फिल्म 10 अगस्त और भोला शंकर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button