बॉलीवुडमनोरंजन

Tamannaah Bhatia ने ब्रालेस ब्लैक ड्रेस में मचाई सनसनी, तस्वीरों से बढ़ाया इंटरनेट का पारा


Tamannaah Bhatia ने ब्रालेस ब्लैक ड्रेस में मचाई सनसनी, तस्वीरों से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड की फिल्मों तक अपने हुस्न का जलवा दिखा चुकी तमन्ना भाटिया किस तरह के परिचय की मोहताज नहीं है। उनकी खूबसूरती हर किसी को उनका दीवाना बना देती है। तमन्ना भाटिया ने साउथ की कही हिट फिल्मों में काम किया है और वह कही समय से बॉलीवुड की फिल्मों में ज्यादा नजर आ रही है। इस खूबसूरत एक्ट्रेस की दुनियाभर में तगड़ी फैंस फॉलोइंग है। इन दिनो तमन्ना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनो लाइफ के चकते कुच ज्यादा ही सुर्खियो में बनी हुईं है।

तमन्ना भाटिया ने वेब सीरीज ’जी करदा’ में दिए काफ़ी बोल्ड सीन

हाल ही में उनकी अमेजन प्राइम पर आर रीलीज हुई वेब सीरीज ’जी करदा’ ने बवाल मचा रखा है। इस वैब सीरीज में अभी तक न देखा तमन्ना का वह हद से ज्यादा बोल्ड और ग्लैमर अंदाज देखने को मिला है। ’जी करदा’ वेब सीरीज में तमन्ना भाटिया का मुख्य क़िरदार है। ओर इस वैब सीरीज में उन्होंने अभी तक से सब से बोल्ड सीन दिए है। तमन्ना का यह हॉट अवतार देख कर लोगों की आंखे फटी के फटी रह गईं। इसके आलावा वह बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा को डेट कर रही है जिसका खुलासा उन्हों खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा किया है।

तमन्ना भाटिया का ग्लैमर अंदाज़

इसी बीच तमन्ना के कुच फोटो सोशल मीडिया पर आग लगा रहे है। हाल ही मे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटो शेयर किए है। जो काफी वायरल हो रहे है। ब्लैक आउटफिट में तमन्ना भाटिया बेहद हॉट लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. ब्लैक ऑफ शोल्डर टॉप और मैचिंग कलर की पैंट में तमन्ना बेहद सिजलिंग लग रही हैं। तमन्ना भाटिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई सारी फोटो शेयर की है. इन फोटोज में तमन्ना भाटिया एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दे रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. लाइट मेकअप और खुले बालों में तमन्ना भाटिया ग्लैमरस लग रही हैं।

Related Articles

Back to top button