मनोरंजन

तमन्ना भाटिया की कमर पर खिला बड़ा सा गुलाब, ब्लैक एंड पिंक गाउन में बिखेरा हुस्न का जलवा

तमन्ना भाटिया के अपने लेटेस्ट लुक से एक बार फिर फैन्स की धड़कनें बढ़ा दी है। तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं। उनके पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लाइक और कमेंट्स के जरिए खूब तारीफें भी कर रहे हैं। तमन्ना ने हाल ही में जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, उसे डिजाइन किया है डिजाइनर जोड़ी गौरी और नैनिका द्वारा। इस डिज़ाइन किए गए एक फैंसी ब्लैक एंड पिंक गाउन को पहन कर तमन्ना बला की खूबसूरत नजर आ रहीं हैं।

tamanna

तमन्ना के इस गाउन में प्लंजिंग नेकलाइन और फ्रिल डिटेलिंग के साथ एक बड़ा सा गुलाब भी खिला हुआ है। तमन्ना ने अपने गाउन को क्रिश्चियन लुबोटिन की लक्जरी लाइन से ब्लैक स्टिलेट्टो के साथ जोड़कर अपने लुक को और भी ग्लैमरस बना दिया है। उन्होंने अपने लुक की पूरी थीम को ध्यान में रखते हुए स्टेटमेंट गोल्ड फ्लोरल इयररिंग्स भी पहना है। हेयर स्टाइलिस्ट ने उन्हें आइकॉनिक स्लीक बैक वेट लुक दिया और मेकअप के लिए उन्होंने लाइट ग्लैम लुक चुना। तमन्ना भाटिया ने इन फोटोज को शेयर करते हुए इन्हें एक मजाकिया कैप्शन भी लिखा है, “गुलाब गुलाब का फोटोशूट … वो है प्लान ए … अलग अलग पोज … वो है प्लान बी।”
tamanna

तमन्ना भाटिया के सोशल मीडिया पर लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर प्यार बरसाते हैं उनके पोस्ट करते ही लाइक और कमेंट्स की बौछार हो जाती है।

Related Articles

Back to top button