मनोरंजन

Tara Sutaria ने ब्रालेट पहनकर इंटरनेट का बढ़ाया पारा, तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू

Tara Sutaria ने ब्रालेट पहनकर इंटरनेट का बढ़ाया पारा, तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने भली ही कम फिल्मों में नजर आई हो लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे अकसर उनके फैंस के जुबान पर रहते है। तारा की स्टाइलिश लुक और हॉट फिगर के लाखों लोग दीवाने है। अनके फ़ोटो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। तारा ने अभी तक कूच खास फिल्में नहीं की है। लेकिन उनकी फैंस फोलोइंग काफी ज्यादा है। तारा अपने ऐक्टिंग से ज्यादा अपनी लूक के वजह से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी है।

  tara sutaria hot photos

तारा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहतीं है। वो अपने एक से बडकर एक बोल्ड फोटो शेयर करकी उनके फैंस को दिवाना बनाती रहतीं है। हाल ही में तारा का सिजलिंग अवतार सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद आपका दिल जोर जोर से धड़कने लगेगा. तारा ने व्हाइट कलर का हॉट ब्रालेट पहना है, जिसमें वे स्टनिंग लग रही हैं. साथ ही न्यूड मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने बाल खुले रखे हैं और सेक्सी पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की बोल्डनेस ने यूजर्स के छक्के छुड़ा दिए हैं. फैंस कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी व रेड हार्ट की बरसात कर रहे हैं।

तारा ने बचपन से ही टीवी सीरियल में अपने ऐक्टिंग का डेब्यू कर लिया था। उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फ़िल्म मे टाईगर स्रॉफ ओर अनन्य पांडे के साथ वह नजर आईं थी। यह फिल्म कुछ खास चली नहीं। लेकिन तारा की खुबसूरती ने सबका ध्यान उनकी तरफ खीच लिया। तारा आखरी बार ’एक विलन रिटर्न’ में नजर आ आईथी। बता दे तारा की पर्सनल लाइफ भी हमेशा चर्चा में रही है। वह रनबीर कपूर के चचेरे भाई आदर जैन को डेट कर चुके है। अब दोनो के बीच ब्रेकअप की खबरें सुने को मिल रही है।

Related Articles

Back to top button