मनोरंजन

यहां पर टीचर्स एडल्ट साइट पर काम कर कमा रहे मोटी रकम, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान

teacher Sarah Juree sex scandal: एक 40 साल की बेहद ही खूबसूरत महिला टीचर सारा जूरी की जिंदगी में उस समय भूचाल आ गया, जब उनकी अश्लील तस्वीरें उसके स्कूल के मैनेजमेंट के पास पहुंच गई, जहां वो पढ़ाती थीं। एडल्ट वेबसाइट पर फोटो पोस्ट करने पर स्कूल टीचर की नौकरी से निकाली गई एक महिला की कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इंटरनेट पर इस दो बच्चों की एक मां की तस्वीरें लगातार शेयर हो रही हैं, वहीं इस महिला द्वारा किये गए खुलासे ने पूरे अमेरिकी एजुकेशन डिपार्टमेंट को हिला दिया है। आइए जानते हैं, आखिर क्या है ये पूरा मामला

Notorious teacher Sarah Juree sex scandal

बताया गया है कि अमेरिका में टीचर्स की कम सैलरी की समस्या से जूझ रहे हैं , जिससे मजबूरी में उन्हें घर चलने के लिए दूसरे काम भी करने पड़ते हैं। जिसके चलते सैकड़ों यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कम वेतन की वजह से ऐसा काम करने वाले टीचर्स का बचाव में उतर आये हैं। महीनेभर पहले सारा को स्कूल से निकाला गया था क्योंकि क्लासरूम में ही एडल्ट कंटेंट की शूटिंग करते हुए उन्हें कुछ लोगों ने देख लिया था। वहीं स्कूल मैनेजमेंट प्रब्बंधन द्वारा अन्य टीचर्स की जाँच कराई जा रही है।

सारा ने कहा कि पैसों की कमी के चलते महिला और पुरुष टीचर्स दोनों ही को कुछ और काम करना पड़ता है। जो पुरुष टीचर्स एडल्ट साइट पर काम नहीं करते वो किसी बार या रेस्टोरेंट में पार्ट टाइम कैशियर या बार टेंडर के रूप में काम करते हैं। सारा बताती हैं कि इस काम पर पछतावा भी है, भले ही अब उन्हें पैसे की कमी नहीं है, लेकिन उनका एक शिक्षिका सम्मानित पेशा छूट गया इसका उन्हें दुख है।

Related Articles

Back to top button